दिल्ली

delhi

VIDEO : बांग्लादेश के खिलाफ टी20 मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने नेट में जमकर बहाया पसीना

By

Published : Nov 1, 2019, 8:52 PM IST

Updated : Nov 1, 2019, 10:09 PM IST

टी20 मैच से पहले रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान थ्रोडाउन कर रहे नुआन की गेंद पर चोटिल हो गए. इस सीरीज का पहला टी-20 मैच 3 नवंबर को खेला जाएगा.

INDvsBAN

नई दिल्ली:भारत और बांग्लादेश के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में तीन टी20 मैच की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम का एक प्रशिक्षण सत्र था.
इस सत्र की शुरूआत वॉर्म-अप से हुई और इसके बाद खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के लिए चले गए.

ऋषभ पंत, शिखर धवन और संजू सैमसन नेट्स में अभ्यास करते हुए नजर आए, जबकि गेंदबाज भी अपने स्किल्स पर काम करते हुए नजर आए.

वीडियो

रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान थ्रोडाउन कर रहे नुआन की गेंद पर चोटिल हो गए. रोहित को बाईं जांघ पर गेंद लगी. जिससे उन्हें नेट सत्र छोड़कर जाना पड़ा. उन्हें यह गेंद नेट सत्र के शुरू में ही लग गई. कुछ थ्रोडाउन के बाद एक तेज गेंद उनकी बाईं जांघ पर लग गई. आमतौर पर बल्लेबाज नेट में गेंदबाजों का सामना करने से पहले लय हासिल करने के लिए थ्रोडाउन लेते हैं.

आपको बता दें कि विराट कोहली की अनुपस्थिति में रोहित तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम की अगुआई करेंगे. इस सीरीज का पहला टी-20 मैच 3 नवंबर को खेला जाएगा.

टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, खलील अहमद, शिवम दूबे, शार्दुल ठाकुर

Last Updated : Nov 1, 2019, 10:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details