दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

पत्नी संग छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं कप्तान कोहली, शेयर की खूबसूरत Pics

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन मनाया. इन दिनों वे अपनी पत्नी अनुष्का के साथ वक्त बिता रहे हैं.

VIRUSHKA

By

Published : Nov 7, 2019, 4:13 PM IST

मुंबई :भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा के शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. आपको बता दें कि इन दिनों कोहली क्रिकेट से दूर हैं और अनुष्का के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

विराट ने तस्वीरें ट्वीट कर लिखा- जब आपको प्रकृति को इतने करीब से महसूस करने का मौका मिलता है तो आप खुद को बहुत खुशनसीब मानते हो.

विराट कोहली का ट्वीट
गौरतलब है कि पांच नवंबर को कप्तान कोहली ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया था. अपने फैंस को बर्थडे विश भेजने के लिए उन्होंने धन्यवाद देते हुए ट्वीट लिखा- ये एक आशिर्वाद है जो हम अपने हमसफर के साथ इतनी खूबसूरत पर घूम रहे हैं. साथ ही सबको धन्यवाद मुझे बर्थडे विश करने के लिए.

यह भी पढ़ें- मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं बांग्लादेश का कप्तान बनूंगा : मोमिनुल हक

आपको बता दें कि विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया. उनकी गौरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम की कमान संभाल रहे हैं. पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को पहली बार टी-20 मैच में हराया था. ये मैच दिल्ली में हुआ था जो टीम इंडिया सात विकेट से हार गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details