दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

VIDEO: राहुल, रोहित और शिखर तीनों हो सकते हैं टीम का हिस्सा- विराट कोहली

साथ ही विराट ने मीडिया पर हमला बोलते हुए कहा, "मैं ये सबके सामने कहना चाहता हूं. मैंने ऐसे कई प्रोग्राम देखें हैं जिसमें टीम में खेल रहे खिलाड़ियों की आपस में तुलना की जा रही है कि दोनों खिलाड़ी टीम में किसी एक जगह के लिए लड़ रहे हैं ऐसा नहीं हैं. ये एक अच्छा मैसेज नहीं हैं. हम लोग एक टीम हैं. हम खुश हैं कि तीनों ही फॉर्म में हैं और हमारी टीम वर्ल्ड क्लास है."

By

Published : Jan 13, 2020, 2:40 PM IST

Updated : Jan 13, 2020, 4:38 PM IST

Virat kohli
Virat kohli

मुम्बई: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज की शुरूआत 14 जनवरी से मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में होनी है वहीं पहले वनडे मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली प्रेस से रूबरू हुए जिसमें उन्होंने एक के बाद एक बयानों की झड़ी लगा दी.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से मिलने वाली प्रतिस्पर्धा के बारे में विराट ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया को खेलना हमेशा मुश्किल होता है जिसकी वजह स्किल सेट है. साथ ही वो जिस माइंडसेट से फील्ड पर उतरते है वो भी एक बड़ा कारण है."

देखिए वीडियो
ओपनिंग जोड़ी को लेकर विराट ने अपना मत रखते हुए कहा, "सभी खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं और ये टीम के लिए अच्छा है. आप ये नहीं चाहते की कोई खिलाड़ी खराब फॉर्म में रहे और वो टीम का हिस्सा भी हो. हम सभी चाहते हैं कि टीम के लिए खेल रहे सभी खिलाड़ी फॉर्म में रहे और हमें सही कॉम्बिनेशन चुनने का मौका मिले. उम्मीद ये भी है कि तीनों खिलाड़ी (राहुल, रोहित, शिखर) को खेलने का मौका मिले.इसके तुरंत बाद विराट ने मीडिया पर हमला बोलते हुए कहा, "जैसा की मैने पिछले मैच के बाद भी कहा था मैं बिलकुल भी नहीं चाहता कि लोग खिलाड़ियों की आपस में तुलना करें. मैं ये सबके सामने कहना चाहता हूं. मैंने ऐसे कई प्रोग्राम देखें हैं जिसमें टीम में खेल रहे खिलाड़ियों की आपस में तुलना की जा रही है कि दोनों खिलाड़ी टीम में किसी एक जगह के लिए लड़ रहे हैं ऐसा नहीं हैं. ये एक अच्छा मैसेज नहीं हैं. हम लोग एक टीम हैं. हम खुश हैं कि तीनों ही फॉर्म में हैं और हमारी टीम वर्ल्ड क्लास है."इसके बाद विराट ने कहा, "हां, हम एक-दूसरे की मजबूती और कमजोरी से काफी परिचित हैं. उनके खिलाड़ियों के पास भारत में खेलने का लंबा अनुभव है. उनके प्रमुख खिलाड़ी आईपीएल में हमारे साथ खेलते रहे हैं.'डे-नाइट टेस्ट पर विराट ने कहा, 'हम भारत में डे नाइट टेस्ट मैच खेल चुके हैं और अपने प्रदर्शन से खुश हैं. किसी भी टेस्ट सीरीज के लिए ये शानदार फीचर है और हम डे-नाइट टेस्ट के साथ किसी भी चैलेंज के लिए तैयार हैं.'
Last Updated : Jan 13, 2020, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details