दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

VIDEO: पुलवामा हमले का का विरोध जारी, HPCA स्टेडियम हटाई गईं पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तस्वीरें

धर्मशाला: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में आक्रोश की लहर चल रही है. हमले के विरोध में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में लगी पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की सभी तस्वीरों को हटा दिया गया है.

By

Published : Feb 19, 2019, 11:39 PM IST

watch full video

इन तस्वीरों में शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और जावेद मियांदाद के नाम शामिल हैं. एचपीसीए स्टेडियम प्रदेश की राजधानी से 250 किलोमीटर स्थित है जो 2005 में अस्तित्व में आया था. इस स्टेडियम में उस दौरान भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश और पाकिस्तान टीम के बीच अभ्यास मैच का आयोजन किया गया था.

HPCA Stadium
उस वक्त इस मैच को खेलने के वर्तमान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी धर्मशाला आए थे. ये मैच इस स्टेडियम का पहला मैच था. जिस वजह से यादें भी जुड़ी थी, लेकिन अब इसे हटा दिया गया है.पुलवामा हमले के बाद देशभर में चल रही पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी निंदा के बाद एचपीसीए ने ये कार्रवाई की है. देशभर में सरकार से मांग की जा रही है कि देश के लिए शहीद हुए सैनिकों की शहादत का बदला जल्द से जल्द लिया जाए.वहीं, एचपीसीए स्टेडियम के जनरल मैनेजर रिटायर्ड कर्नल मिन्हास ने कहा कि जो सैनिकों के साथ किया गया है उसे देश कभी बर्दाश्त नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि स्टेडियम से पाकिस्तान की सारी फोटो हटा दी गई हैं. उन्होंने कहा कि इन घटनाओं से पाकिस्तान सबक ले और बाज आए वरना पाकिस्तान को इसके बुरे अंजाम भुगतने पड़ेंगे.


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details