दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

ट्रिनबागो की लगातार सातवीं जीत, गयाना तीसरे स्थान पर पहुंचा

आंद्रे रसेल के धमाकेदार अर्धशतक के बावजूद ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तल्लावाह को 19 रन से हराकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में अपनी लगातार सातवीं जीत दर्ज की.

By

Published : Sep 2, 2020, 2:02 PM IST

Caribbean Premier League 2020
Caribbean Premier League 2020

टारूबा (त्रिनिदाद) : ट्रिनबागो ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर कोलिन मुनरो (54 गेंदों पर 65) के अर्धशतक तथा कप्तान कीरेन पोलार्ड की 16 गेंदों पर नाबाद 33 रन की तेजतर्रार पारी से चार विकेट पर 184 रन बनाए.

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तल्लावाह को 19 रन से हराया

तल्लावाह इसके जवाब में रसेल के 23 गेंदों पर नाबाद 50 रन के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 165 रन तक ही पहुंच पाया. रसेल ने 13वें ओवर में क्रीज पर कदम रखने के बाद अपनी पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाए. उनके अलावा ग्लेन फिलिप्स ने 41 रन बनाए.

ट्रिनबागो ने अब तक अपने सातों मैच जीते हैं जबकि तल्लावाह की ये सात मैचों में चौथी हार है. एक अन्य मैच में गयाना अमेजॉन वारियर्स ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स को आठ विकेट से हराया. इस जीत से वारियर्स आठ मैचों में आठ अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है.

अमेजॉन वारियर्स ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स को आठ विकेट से हराया

बारबाडोस के कप्तान जैसन होल्डर का पहले बल्लेबाजी का फैसला गलत साबित हुआ. एक समय उनकी टीम का स्कोर आठ विकेट पर 27 रन था. मिशेल सैंटनर के 36 और राशिद खान के 19 रन के बावजूद बारबाडोस 92 रन ही बना पाया। वारियर्स की तरफ से अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने 14 रन देकर चार और केविन सिनक्लेयर ने 13 रन देकर दो विकेट लिए.

वारियर्स ने ब्रैंडन किंग के नाबाद 51 रन की मदद से 16.4 ओवर में दो विकेट पर 93 रन बनाकर जीत दर्ज की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details