दिल्ली

delhi

By

Published : May 9, 2019, 9:34 PM IST

ETV Bharat / sports

महिला टी-20 चैलेंज : सुपरनोवाज ने वेलोसिटी के सामने रखा 143 रनों का लक्ष्य

जयपुर में जारी महिला टी-20 चैलेंज के तिसरे मैच में सुपरनोवाज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेलोसिटी के सामने जीत के लिए 143 रनों का लक्ष्य रखा है.

सुपरनोवाज

जयपुर:जेमिमा रोड्रिग्स (नाबाद 77) की अर्धशतक की मदद से सुपरनोवाज ने गुरुवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे महिला टी-20 चैलेंज के मैच में वेलोसिटी के सामने जीत के लिए 143 रनों का लक्ष्य रखा है. सुपरनोवाज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 142 रनों का स्कोर बनाया.

सुपरनोवाज

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी सुपरनोवाज के लिए प्रिया पूनिया (16) और चमारी अटापट्टु (31) ने पहले विकेट के लिए 4.4 ओवरों में 29 रन जोड़े. पूनिया ने 16 गेंदो पर दो चौके और अटापट्टु ने 38 गेंदों की पारी में पांच चौके लगाए. पूनिया को शिखा पांडे ने जबकि अटापट्टु को एमिला केर ने आउट किया.

अटापट्टु ने रोड्रिग्स के साथ भी दूसरे विकेट के लिए 55 रनों की साझेदारी की. रोड्रिग्स ने 31 गेंदों पर ही अपना अर्धशतक पूरा किया. रोड्रिग्स ने 48 गेंदों की नाबाद पारी में 10 चौके और एक छक्का लगाया.

जेमिमा रोड्रिग्स और सोफी डिवाइन

अटापट्टु के आउट होने के बाद रोड्रिग्स ने सोफी डिवाइन के साथ तीसरे विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी कर सुपरनोवाज को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया.

डिवाइन ने 14 गेंदों पर नौ जबकि कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पांच गेंदों पर नाबाद एक रन का योगदान दिया. वेलोसिटी की ओर से एमिला केर ने दो और शिखा पांडे ने एक विकेट लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details