दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 12, 2019, 4:54 PM IST

ETV Bharat / sports

Pune Test : फैन के मैदान में घुसने से सुनील गावस्कर हुए नाराज, कहा- खिलाड़ियों को कुछ भी हो सकता था

आज पुणे के मैदान में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जारी टेस्ट मैच में एक क्रिकेट फैन बीच मैदान में घुस आया जिस कारण कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने इस पर नाराजगी जताई है.

PUNE TEST

पुणे :भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने पुणे में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जारी टेस्ट मैच में एक फैन के मैदान में घुसने के कारण नाराजगी जताई है. टेस्ट मैच के तीसरे दिन जब रविंद्र जडेजा ने सेनुरन मुथुसामी को आउट करने के बाद ये घटना घटी थी.

भारत में क्रिकेट मैच के बीच ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. दोनों देशों के बीच जारी सीरीज का पहला टेस्ट वाइजैग में हुआ था जिसमें मैच के दौरान एक फैन विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान में आ गया था. हालांकि किसी भी फैन ने कुछ ऐसा नहीं किया जिससे खिलाड़ियों को परेशानी हो लेकिन सुनील गावस्कर ने इससे नाराजगी जाहिर की है.

सुनील गावस्कर
आपको बता दें कि शनिवार को मैच के दौरान सुनील गावस्कर कमेंट्री कर रहे थे. उन्होंने कहा,"मुझे नहीं लगता कि ग्राउंड में घुटना इतना आसान है, वहां बैरिकेड लगे हैं. अगर कोई दर्शक ऐसा कर रहा है तो सिक्योरिटी क्या कर रही है. ये सुरक्षा का उल्लंघन है और खिलाड़ियों को कुछ भी हो सकता है."

यह भी पढ़ें- विश्व महिला मुक्केबाजी चैंपियनशिप : मंजू रानी ने सेमीफाइनल में रकसत को हरा फाइनल में बनाई जगह

गौरतलब है कि विशाकापट्टनम में भारत ने साउथ अफ्रीका को 203 रनों से हराया था. इतना ही नहीं पुणे टेस्ट में भारत मजबूत स्थिति में दिखाई दे रहा है. विराट कोहली ने शानदार पारी खेलते हुए 254 रन बनाए और मयंक अग्रवाल ने भी एक शतक जड़ा था. साथ ही रविंद्र जडेजा ने 91 रन बनाए जिनके आउट होने के बाद भारत ने पारी घोषित कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details