दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 1, 2020, 9:31 PM IST

ETV Bharat / sports

दक्षिण अफ्रीका का वेस्टइंडीज दौरा अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के निदेशक ग्रीम स्मिथ ने शनिवार को पुष्टि की कि कोरोना वायरस महामारी के कारण टीम का वेस्टइंडीज दौरा अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

Westindies vs south africa
Westindies vs south africa

जोहान्सबर्ग : वेस्टइंडीज दौरे पर दक्षिण अफ्रीका को 23 जुलाई से 16 अगस्त तक दो टेस्ट और पांच मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी थी. इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका का जून में होने वाला श्रीलंका दौरा भी स्थगित कर दिया गया था.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के निदेशक ग्रीम स्मिथ

स्मिथ ने सितंबर में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संबंध में भी चिंता जताई. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को यूएई की यात्रा करने के लिए सीरीज में फिट होने का कोई समय नहीं है.

स्मिथ ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पत्रकारों से कहा, "वेस्टइंडीज (दौरे) को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल में फिट होने के लिए अब हम समय खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि हमारे खिलाड़ियों को सितंबर की शुरूआत से सरकार की अनुमति और यात्रा की अनुमति की आवश्यकता है."

वेस्टइंडीज बनाम दक्षिण अफ्रीका

स्मिथ ने साथ ही संकेत दिया कि कोरोनो वायरस के कारण स्थगित हुई सीरीज के कार्यक्रमों को सीएसए फिर से तय करने की कोशिश करेगा. आईपीएल की शुरुआत मार्च में होनी थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे टाल दिया गया था. अब आईपीएल यूएई में सितंबर से शुरू होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details