दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 18, 2020, 9:19 PM IST

ETV Bharat / sports

घर लौटने के बाद खुद को एकांतवास में रखेंगे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम को भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, लेकिन कोरानावायरस के कारण ये सीरीज रद कर दी गई थी.

South african team
South african team

जोहान्सबर्ग: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी स्वदेश लौटने के बाद कोरोनावायरस के कारण 14 दिन तक अब खुद को एकांतवास में रखेंगे. भारत दौरा रद होने के बाद 18 मार्च को दक्षिण अफ्रीकी टीम स्वदेश पहुंची है. एक मीडिया हाउस ने क्रिकेट साउथ अफ्रीका के मुख्य चिकित्सा अधिकारी शोएब मांजरा के हवाले से कहा, "हमने सुझाव दिया है कि सभी खिलाड़ी कम से कम 14 दिन तक खुद को अलग थलग रखेंगे, क्योंकि मुझे लगता है कि लोगों की रक्षा के लिए ये एक नियमित मार्गदर्शन है."

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका

उन्होंने कहा, "इस दौरान, अगर किसी को किसी भी तरह के लक्षण या कोई अन्य चीजें होती है तो हम ये सुनिश्चित करेंगे कि उनकी सही तरीके से जांच की जाए."

दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोलकाता के रास्ते स्वदेश के लिए रवाना हुई थी. मेहमान टीम को भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, लेकिन कोरानावायरस के कारण ये सीरीज रद कर दी गई थी.

कोरोनावायरस

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण ये मैच नहीं हो सका था.

इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था और कोरोनावायरस के कारण बाद में उन्हें भी रद कर दिया गया था.

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका

इस दौरे के अलावा भारत में खेली जा रही रोड सेफ्टी सीरीज को भी रद कर दिया गया था. वहीं, इंग्लैंड ने अपने श्रीलंका के दौरे को भी कोरोनावायरस के चलते रद कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details