दिल्ली

delhi

Lanka Premier League: SLC ने जारी किया शेड्यूल, 26 नवंबर से ही खेली जाएगी लीग

By

Published : Nov 8, 2020, 9:00 PM IST

लंका प्रीमियर लीग 26 नवंबर से शुरू होगा और इसके दो सेमीफाइनल मुकाबले 13 और 14 दिसंबर को जबकि फाइनल 16 दिसंबर को खेला जाएगा. सभी मैच हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे.

SLC
SLC

कोलंबो :लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) का पहला सीजन 26 नवंबर से शुरू होगा, जिसमें पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स से होगा. इस टूर्नामेंट में तीन अन्य टीमें भी भाग ले रही है, जिसमें गॉल ग्लेडिएटर्स, डांबुला हॉक्स और जाफना स्टेलियंस शामिल है.

यह भी पढ़ें- स्टोइनिस की चाल को कॉपी करते दिखे अय्यर, फ्रेंचाइजी ने शेयर की मजेदार Video

23 मैचों की एलपीएल लीग में हर दिन दो मैच खेले जाएंगे. लीग के दो सेमीफाइनल 13 और 14 दिसंबर को जबकि फाइनल 16 दिसंबर को खेला जाएगा. सभी मैच हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे.

SLC

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने एक बयान में कहा, "उद्घाटन समारोह 3.30 बजे जबकि मैच शाम के 7.30 बजे से शुरू होंगे. 27 नवंबर से चार दिसंबर तक के मैच रात आठ बजे से शुरू होंगे."

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में कैंडी टस्कर्स के लिए खेलेंगे.

इससे पहले, भारत के मनप्रीत गोनी और मनविंदर बिस्ला को कोलंबो किंग्स ने चुना था, लेकिन दोनों भारतीयों ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था.

यह भी पढ़ें- जेसन होल्डर के बारे में बोले गंभीर, कहा- हैरान हुआ था जब उन पर बोली नहीं लगी

उनके अलावा वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल और दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस सहित पांच विदेशी खिलाड़ियों ने भी एलपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details