दिल्ली

delhi

शोएब अख्‍तर ने सुशांत को लेकर दिया बड़ा बयान कहा, नहीं दिखा था उनमें आत्‍मविश्‍वास

By

Published : Jun 29, 2020, 11:59 AM IST

पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने कहा कि बिना किसी सबूत के सलमान खान और बाकी के बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर आरोप लगाना गलत है.

Shoaib Akhtar
Shoaib Akhtar

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से वो चर्चा का विषय बने हुए हैं. खास कर इस मामले के बाद से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठा है इसको लेकर भी पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बयान दिया है.

शोएब अख्‍तर ने 2016 में भारत में हुई उनसे मुलाकात को याद करते हुए कहा कि उस समय सुशांत में उन्‍हें ज्‍यादा आत्मविश्वास नहीं दिखा. शोएब अख्‍तर ने कहा कि उन्‍हें उस समय सुशांत को रोककर उनसे जिंदगी के अनुभवों के बारे में बात करनी चाहिए थी.

सुशांत सिंह राजपूत

अपने चैनल पर पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि 2016 में जब वो भारत से वापस जाते समय मुंबई के एक होटल में सुशांत से मिले थे. अख्‍तर ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे वो बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे. वो मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए. उस समय मेरे एक दोस्‍त ने बताया कि वो एमएस धोनी की फिल्‍म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं.

शोएब अख्‍तर ने कहा कि उस समय मैंने सोचा कि मुझे उनकी एक्टिंग देखनी हैं. वो बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं. पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि मुझे सुशांत को रोककर उनसे जिंदगी के बारे में कुछ बातचीत न करने का अफसोस है.

मैं उनसे अपने जीवन का अनुभव शेयर कर सकता था. जैसे मैं बात करता हूं, शायद उनसे वैसे बात कर सकता था. मुझे उनसे बात न करने का अफसोस है और हमेशा रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details