दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 26, 2019, 7:21 PM IST

ETV Bharat / sports

हेटमायर ने क्रिसमस के मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज

शिमरोन हेटमायर ने अपनी गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव को क्रिसमस के मौके पर शादी के लिए प्रपोज किया है. निरवानी उनके प्रपोजल पर हां भी कर दी है.

shimron hetmyer
shimron hetmyer

हैदराबाद :वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने क्रिसमस के मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया है. हाल ही में उन्होंने भारत के खिलाफ चेन्नई वनडे में बेहतरीन पारी खेली थी. उन्होंने 106 गेंदों का सामना कर 139 रन बनाए, उनकी पारी में 11 चौके और सात छक्के मौजूद हैं.

निरवानी उमराव
गौरतलब है कि आईपीएल 2020 के लिए नीलामी में हेटमायर को दिल्ली कैपिटल्स ने 7.75 करोड़ रुपयों में खरीदा है. वे आईपीएल 2020 की नीलामी में दूसरे सबसे महंगे विंडीज खिलाड़ी हैं. इस मामले में नंबर-1 शेल्डन कॉट्रेल हैं, उनको किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है. हेटमायर का क्रिकेट करियर तो बेहतरीन गुजर रहा है लेकिन उससे भी खास चीजें उनके निजी जीवन में हो रही हैं.

यह भी पढ़ें- बेटे लिएंडर पेस के संन्यास के बारे में बोले वेस, कहा- वो 46 वर्ष का हो गया है, उम्र उसपर हावी हो गई है

आपको बता दें कि हेटमायर ने अपनी गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव को क्रिसमस के मौके पर शादी के लिए प्रपोज किया है. निरवानी ने अपने हाथ की तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने अंगूठी पहनी हुई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे प्रेमी ने मुझसे शादी के लिए क्रिसमस के मौके पर पूछा और मैंने हां कहा. आई लव यू बेबी!

ABOUT THE AUTHOR

...view details