दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

DCvsCSK: मैदान पर ईशांत और रबाड़ा से भिडे़ शेन वॉटसन, अंपायरों ने किया बीच बचाव

दिल्ली और चेन्नई के बीच हुए मुकाबले में मैदान पर उस वक्त गर्माहट छा गई जब दिल्ली के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और चेन्नई के ओपनर शेन वॉटसन एक-दूसरे से मैदान पर ही भिड़ गए.

By

Published : Mar 27, 2019, 2:24 AM IST

Updated : Mar 27, 2019, 2:39 AM IST

ishant and watson

दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की. इस मैंच में ईशांत शर्मा और शेन वॉटसन के बीच तनातनी हो गई . इसके बाद वॉटसन और कगिसो रबाडा भी आपस में उलझे.

ये था मामला

चेन्नई की पारी के चौथे ओवर के दौरान यह मामला हुआ, जब रबाडा गेंदबाजी कर रहे थे. चौथे ओवर की पहली गेंद फेंके जाने के बाद ईशांत किसी बात पर वॉटसन से खुश नहीं दिखे और उनसे बहस करने लगे.उनकी बात सुनकर वॉटसन हंसने लगे. बाद में बात को बढ़ता देखकर अंपायर ने बीच बचाव किया .

शेन वॉटसन अपनी पारी के दौरान शॉट खेलते हुए

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ईशांत का हाथ पकड़कर उन्हें खींचकर वहां से ले गए. इसके बाद वॉटसन के गुस्से का शिकार रबाडा बने और उन्होंने उनकी दो गेंदों पर शानदार चौका और छक्का लगा दिया.

इस झगडे के बाद शेन वॉटसन ने तूफानी अंदाज अपनाया उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 26 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 44 रन बनाए. वाटसन को अमित मिश्रा की गेंद पर ऋषभ पंत ने स्टंप आउट किया.

Last Updated : Mar 27, 2019, 2:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details