दिल्ली

delhi

रावलपिंडी ग्राउंड का नाम बदलकर हुआ 'शोएब अख्तर क्रिकेट स्टेडियम', पूर्व गेंदबाज ने यूं जताई खुशी

By

Published : Mar 14, 2021, 10:58 AM IST

Updated : Mar 14, 2021, 12:30 PM IST

शोएब अख्तर को 'द रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 47 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और 444 अंतरराष्ट्रीय विकेट चटकाएं हैं.

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

रावलपिंडी :रावलपिंडी के केआरएल स्टेडियम का नाम बदल कर पूर्व पाकिस्तानी स्टार तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के नाम पर रख दिया गया है. अब ये स्टेडियम शोएब अख्तर क्रिकेट स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा. इस बात की जानकारी खुद अख्तर ने ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने खुशी जताते हुए कुछ तस्वीरों के साथ एक भावुक ट्वीट लिखा है.

देखिए वीडियो

उन्होंने लिखा- मेरे लिए ये काफी सम्मान की बात है. इस पर मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं है. सच में मुझे जो प्यार और सम्मान इतने वर्षों से मिला, मेरे पास आप लोगों का शुक्रिया करने के लिए भी शब्द नहीं है. मैंने हमेशा अपनी पूरी लगन और जुनून से अपने देश पाकिस्तान की सेवा की है ताकि मैं अपने देश का झंडा ऊंचा कर सकूं. आज और हर दिन मैं अपने सीने पर स्टार पहनता हूं वो भी गर्व के साथ. धन्यवाद, पाकिस्तान जिंदाबाद.

यह भी पढ़ें- महान बॉक्सर मार्विन हैगलर का 66 साल की उम्र में अचानक हुआ निधन

आपको बता दें अख्तर को 'द रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 47 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और 444 अंतरराष्ट्रीय विकेट चटकाएं हैं.

Last Updated : Mar 14, 2021, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details