दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Video : विराट-रोहित की बीवियों पर बरसा राखी सावंत का गुस्सा, यूं निकाली भड़ास

अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों और उनकी बीवियों पर गुस्सा जाहिर किया है. राखी सावंत ने एक सेल्फी वीडियो बना कर टीम पर भड़ास निकाली.

By

Published : Jul 13, 2019, 9:57 PM IST

Updated : Jul 13, 2019, 11:03 PM IST

rakhi

मुंबई :विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड से 18 रनों से हार का सामना किया था. जिसके बाद भी फैंस ने भारतीय टीम का समर्थन करना नहीं छोड़ा. वे दुखी जरूर हुए लेकिन फिर भी सेमीफाइनल तक पहुंचने में टीम का प्रशंसा की है. वहीं, अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर गुस्सा जाहिर किया है.

विराट कोहली
राखी सावंत ने एक सेल्फी वीडियो बना कर टीम पर भड़ास निकाली. उन्होंने टीम के खिलाड़ियों ही नहीं बल्कि उनकी पत्नियों पर भी गुस्सा जाहिर किया. राखी का मानना है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली ने विश्व कप को हनीमून कप बना दिया था. उन्होंने बोला कि विश्व कप में बीवियों का जाना जरूरी नहीं था. बीवियों के जाने से वे खेल पर ध्यान नहीं लगा सके और बुरे तरीके से आउट हो गए. उन्होंने अनुष्का शर्मा और रितिका सजदेह का नाम ले कर भी भड़ास निकाली.
राखी सावंत ने सेमीफाइनल मैच के दौरान कहा,"आज का मैच कितना बुरा हो रहा है. इंडिया खेल-खेल के सेमीफाइनल तक पहुंत गई, हाथी निकल गया पूंछ बाकी है. और इन प्लेयर्स की बीवियां वहां क्या कर रही हैं, जिन-जिन की बीवियां वहां गई हैं वो सब आउट हुए हैं. बुरी तरह से. कोहली की वाइफ गई है अनुष्का, विराट कैसे गंदे तरीके से आउट हुआ. कोई सोच सकता है क्या, विराट तुम कैसे आउट हुए हो. यार तुम लोग वर्ल्ड कप करने गए हो हनीमून मनाने थोड़ी न गए हो. पांच साल में एक बार वर्ल्ड कप आता है. ये कप हमारा हो सकता अगर तुम्हारी बीवियां वहां नहीं जातीं. वर्ल्ड कप के बाद तुम लोग हर जगह घूम सकते थे. तुम्हारे में स्टेमिना नहीं रहा है, तुम लोग रन नहीं ले पा रहे, कैसे आउट हो रहे हों तुम लोग."सावंत ने रितिका के बारे में कहा,"रोहित शर्मा की वाइफ गई है, कोहली की वाइफ गई है, और पता नहीं किस-किस की. ये वर्ल्ड कप कम हनीमून कप ज्यादा लग रहा है."
Last Updated : Jul 13, 2019, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details