दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

फिर से मैदान पर खेलना, सपने जैसा : रैना

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से नेट्स पर एक साथ अभ्यास कर रहे हैं. इन दोनों ही खिलाड़ियों को यूएई में होने वाले आईपीएल के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है.

By

Published : Jul 25, 2020, 9:49 PM IST

रैना
रैना

नई दिल्ली: अनुभवी भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने शनिवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की तारीखें घोषित होने के बाद अब वो फिर से मैदान पर उतरने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन 19 सितंबर से 8 नवंबर तक यूएई में होगा.

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रैना ने नेट पर अभ्यास के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "वीकेंड में घूमना, जब हम फिर से मैदान पर खेल सकते हैं तो ये सपना देखने जैसा. वीकेंड की तैयारियों के साथ तैयार."

इंस्टाग्राम पोस्ट

रैना और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से नेट्स पर एक साथ अभ्यास कर रहे हैं. रैना साथ ही लेग स्पिनर पियूष चावला और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ भी अभ्यास करते हुए दिखे थे.

रैना ने हाल ही चावला और शमी के साथ एक फोटो पोस्ट किया था, जिसमें वो शमी और चावला के साथ अभ्यास करते हुए दिखे थे.

आईपीएल के चैयरमैन ब्रजेश पटेल ने पुष्टि की है कि इस बार आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होगा और इसका फाइनल 8 नवंबर को खेला जाएगा. आईपीएल टूर्नामेंट 51 दिनों तक चलेगा और 60 मैच खेले जाएंगे.

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना

बीसीसीआई ने प्रशंसकों को स्टेडियम में आने देने का फैसला मेजबान देश यूएई पर छोड़ दिया है, हालांकि सूत्रों के अनुसार कुछ फ्रेंचाइजियों ने टिकटों से होने वाली कमाई पर अधिकारियों से बात की है.

वहीं, कई फ्रेंचाइजियों का मानना है कि गेट मनी मायने नहीं रखती है क्योंकि उनके लिए कोरोनावायरस की स्थिति में आईपीएल का आयोजन होना ही एक बड़ी बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details