दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 10, 2019, 7:04 PM IST

ETV Bharat / sports

पाकिस्तान-श्रीलंका टेस्ट में पाक दिग्गजों को अच्छे खेल की उम्मीद

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ, शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक और उमर गुल ने पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट की वापसी को लेकर खुशी जताई है.

PAKvsSL
PAKvsSL

रावलपिंडी : पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ को उम्मीद है कि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच बुधवार से शुरू हो रहे दो मैचों की ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज में एक अच्छा क्रिकेट देखने को मिलेगा. पाकिस्तान की टीम 2009 में हुए आंतकी हमले के बाद से घर में पहली बार किसी टेस्ट सीरीज की मेजबानी कर रही है.

मोहम्मद यूसुफ

पीसीबी ने यूसुफ के हवाले से कहा, "वास्तव में ये एक बहुत बड़ा अवसर है. पाकिस्तान एक खेलों का देश है और हम क्रिकेट को पसंद करते हैं. श्रीलंका की टीम पाकिस्तान आ रही है, ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. क्रिकेट फैन्स के लिए ये एक बहुत बड़ी खबर है, जो अपने हीरो को सामने खेलते हुए देख सकते हैं."

पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी अपनी टीम को पाकिस्तान भेजने के लिए श्रीलंकाई क्रिकेट को धन्यवाद दिया है.

शाहिद अफरीदी

अफरीदी ने कहा, "टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम भेजने के लिए मैं श्रीलंका क्रिकेट को धन्यवाद देना चाहता हूं. इसके साथ ही मैं पीसीबी को शुक्रिया बोलना चाहता हूं, जिन्होंने पाकिस्तान में इस सीरीज को आयोजित कराने के लिए अपने प्रयास किए."

शोएब मलिक

शोएब मलिक ने कहा, "पाकिस्तान में क्रिकेट लौट रहा है और ये मेरे लिए एक भावुक क्षण है. मुझे पता था कि पाकिस्तान में क्रिकेट लौटेगा. मैं बेहद भावुक महसूस कर रहा हूं."

उमर गुल

पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल ने इस पर खुशी जताते हुए कहा, "मैं ये देखकर काफी उत्साहित हूं कि टेस्ट क्रिकेट पाकिस्तान में लौट रहा है. मैं पाकिस्तान में श्रीलंकाई टीम का स्वागत करता हूं. पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट खेलना हमेशा से मेरे लिए सम्मान की बात रही है और अब मैं इस सीरीज का और इंतजार नहीं कर सकता."

ABOUT THE AUTHOR

...view details