दिल्ली

delhi

श्रीलंकाई क्रिकेटर्स ने पाकिस्तान जाने से किया इनकार तो PAK मंत्री ने भारत को बताया जिम्मेदार

By

Published : Sep 10, 2019, 6:51 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 3:53 AM IST

पाकिस्तान के मिनिस्टर फॉर साइंस एंड टेक्नोलॉजी फवाद हुसैन का कहना है कि भारत के कारण ये सब हुआ है. उनका कहना है कि भारत ने श्रीलंका को पाकिस्तानी दौरे से नाम वापस लेने के लिए भड़काया है.

FAWAD HUSSAIN

कोलंबो :श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के 10 खिलाड़ियों ने आगामी पाकिस्तानी दौरे पर जाने के लिए साफ इनकार दिया था, जिसके बाद पाकिस्तान के मिनिस्टर फॉर साइंस एंड टेक्नोलॉजी फवाद हुसैन ने एक भड़काऊ ट्वीट किया है.

देखिए वीडियो
उनका कहना है कि भारत के कारण ये सब हुआ है. उनका कहना है कि भारत ने श्रीलंका को पाकिस्तानी दौरे से नाम वापस लेने के लिए भड़काया है.फवाद ने ट्वीट कर लिखा - कुछ जानकार स्पोर्ट्स कॉमेंटेटर्स ने मुझे बताया कि भारत ने श्रीलंका के खिलाड़ियों को पाकिस्तान दौरे पर जाने से इनकार नहीं करने पर आईपीएल से निकालने की धमकी दी. ये वाकई बहुत घटिया हरकत है. खेल से लेकर अंतरिक्ष तक, कट्टर राष्ट्रवाद कुछ ऐसा छा गया है जिसकी हमें निंदा करनी चाहिए. भारतीय अधिकारियों की ये घटिया हरकत है.
श्रीलंका क्रिकेट टीम
श्रीलंका के यॉर्कर किंग लसिथ मलिंगा भी पाकिस्तानी दौरे पर नहीं जाएंगे. खिलाड़ियों ने कदम सुरक्षा के मुद्दे के कारण लिया है. लसिथ मलिंगा के अलावा जो खिलाड़ी पाकिस्तान नहीं जाएंगे वो हैं - निरोशन डिकवेला, कुशल जनिथ परेरा, धनन्जय डी सिल्वा, थिसारा परेरा, अकिला धनन्जय, एंजेलो मैथ्यूज, सुरंगा लकमल, दिनेश चांदिमल और दिमुथ करुणारत्ने.

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर ने वेस्टइंडीज में चमके इन युवा खिलाड़ियों की तारीफ की

श्रीलंका क्रिकेट ने खिलाड़ियों के साथ एक बैठक की थी जिसमें उन्हें पाकिस्तान में सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी दी गई थी, जिसके बाद खिलाड़ियों ने अपना नाम दौरे से वापस ले लिया.

Last Updated : Sep 30, 2019, 3:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details