दिल्ली

delhi

एक आखिरी कोशिश और भारतीय टीम ये सीरीज जीत सकती है : शोएब अख्तर

By

Published : Jan 14, 2021, 7:22 AM IST

शोएब अख्तर का कहना है कि गाबा टेस्ट में टीम इंडिया को मजबूती दिखानी होगी और एक आखिरी कोशिश उनको ऐतिहासिल जीत दिला सकती है.

Shoaib Akhtar
Shoaib Akhtar

कराची:पूर्व पाकिस्तानी पेसर शोएब अख्तर का मानना है कि अगर टीम इंडिया ब्रिसबेन में होने वाले चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को हरा देगा तो ये उनकी ऐतिहासित सीरीज विन होगी. अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने बेहतरीन क्रिकेट खेली है और मेलबर्न टेस्ट जीता और सिडनी टेस्ट ड्रॉ किया था. उससे पहले सीरीज का पहला मैच वे बुरी तरह हारे थे, उस मैच की कप्तानी विराट कोहली ने की थी.

ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए ब्रिसबेन में जीतना कोई बड़ी बात नहीं रही है, वो कंगारू टीम का गढ़ माना जाता है. वहीं, भारतीय टीम ने ब्रिसबेन में कभी जीत हासिल नहीं की है और टीम इंडिया के लगभग आधे खिलाड़ी चोटिल हैं. रविंद्र जडेजा को आखिरी टेस्ट से बाहर कर दिया है, वहीं हनुमा विहारी और जसप्रीत बुमराह भी चोटिल हैं और मैच से बाहर हो सकते हैं.

अश्विन और रहाणे

अख्तर का कहना है कि गाबा टेस्ट में टीम इंडिया को मजबूती दिखानी होगी और एक आखिरी कोशिश उनको ऐतिहासिल जीत दिला सकती है.

यह भी पढ़ें- बाबुल सुप्रियो का विहारी को ट्रोल करना पड़ा महंगा, अश्विन ने भी उड़ा दिया मजाक!

उन्होंने कहा, "अब फाइनल स्टेज पर मुझे लगता है कि भारत सीरीज जीत सकता है. आखिरी पुशस जहां उनको दिक्कत होगी, उनके कई खिलाड़ी चोटिल हैं फिर टीम को भरोसा करना होगा कि वो कर सकते हैं. उनको एक आखिरी कोशिश करनी होगी और वो सीरीज जीत सकते हैं. अगर भारत ये सीरीज जीतता है तो ये उनके लिए बहुत ही बड़ी जीत होगी. मेरे हिसाब से, टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में ये सबसे बड़ी सीरीज विन होगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details