दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

धवन के विश्वकप से बाहर होने की खबर पर भावुक हुए गौतम गंभीर, कहा - भाई आप चिंता मत करो

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के आईसीसी विश्वकप 2019 से बाहर जाने से निराश हैं. उन्होंने हालांकि धवन की जगह टीम में चुने गए युवा ऋषभ पंत को ढेर सारी बधाई दी है.

By

Published : Jun 21, 2019, 6:52 PM IST

Gautam Gambhir

नई दिल्ली : धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 जून को खेले गए मैच में चोट लगी थी. चोट समय पर ठीक नहीं होने के कारण धवन इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. वहीं उनके स्थान पर पंत को टीम में शामिल किया गया है.

गौतम गंभीर का ट्वीट
गंभीर ने ट्वीट करके लिखा, ''इस बात को जानकर निराशा हुई कि शिखर धवन अब विश्वकप के बाकी मैच नहीं खेल पाएंगे, वे काफी अच्छा खेल रहे थे. मैं आपके साथ हूं, भाई आप चिंता मत करो, दुनिया यहीं पर खत्म नहीं होती. ऋषभ पंत को ढेर सारी बधाई, मेरा अनुरोध है कि हमें पंत पर गैरजरूरी दबाव नहीं बनाना चाहिए.'
सचिन तेंदुलकर का ट्वीट
इससे पहले पंत को शुभकामनाएं देते हुए सचिन ने कहा, "आपके लिए बुरा लग रहा है धवन, आप अच्छा खेल रहे थे और इतने अहम टूर्नामेंट के बीच में चोटिल होकर बाहर हो जाना काफी निराशाजनक होता है. मैं जानता हूं कि आप दमदार वापसी करोगे." "पंत अप अच्छा खेल रहे थे. अपनी प्रतिभा को दिखाने का इससे अच्छा मौका आपको नहीं मिल सकता. शुभकामनाएं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details