दिल्ली

delhi

धोनी की टीम में वापसी मुश्किल : सहवाग

By

Published : Mar 18, 2020, 2:34 PM IST

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना ​​है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिह धोनी की टीम में वापसी बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा कि चयनकर्ता पहले ही आगे बढ़ चुके हैं और धोनी का रिप्लेसमेंट मिल गया है.

Virender Sehwag, MS Dhoni
Virender Sehwag

हैदराबाद : विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद धोनी ने एक भी मैच नहीं खेला है. न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला गया ये मुकाबला भारतीय टीम 18 रनों से हार गई थी. धोनी ने इस टूर्नामेंट के बाद क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था. जिसके बाद से बतौर विकेटकीपर ऋषभ पंत को टीम में कई मौके मिले लेकिन हाल के कुछ मैचों में टीम मैंनजमेंट ने केएल राहुल को बतौर विकेटकीपर टीम में जगह दी है.

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

धोनी को लेकर सहवाग का बड़ा बयान

वीरेंद्र सहवाग ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ''वह कहां फिट होगा? ऋषभ पंत और केएल राहुल पहले से ही फॉर्म में हैं, खासकर बाद के प्रदर्शन में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है, मुझे लगता है कि ऐसा कोई कारण नहीं है कि हमें उनके साथ नहीं रहना चाहिए.''

सहवाग का बयान

भारत-पाकिस्तान के बिना विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का मतलब नहीं : वकार यूनिस

न्यूजीलैंड में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर सहवाग ने कहा, ''हमें ये स्वीकार करना चाहिए कि कीवी हमसे एकदिवसीय और टेस्ट में श्रेष्ठ थे. टी20 में न्यूजीलैंड की टीम ने करीबी मैच खो दिए.''

हार्दिक की वापसी से बदलेगा पूरा संयोजन

हार्दिक पांड्या

भारतीय कप्तान विराट कोहली की खराब फॉर्म के बारे में सहवाग ने कहा, "वो एक शानदार बल्लेबाज हैं, लेकिन ऐसा सभी महान बल्लेबाजों के साथ हुआ है, जैसे सचिन तेंदुलकर, स्टीव वॉ, जैक्स कैलिस और रिकी पोंटिंग."

उन्होंने कहा, "हार्दिक पांड्या की वापसी से भारतीय टीम पर भारी फर्क पड़ेगा. पूरा संयोजन हार्दिक के आने के साथ बदल जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details