दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

माही ने दिखाया शानदार फिटनेस लेवल, स्टंपिंग से बचने के लिए कर ली स्ट्रेचिंग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में अपना जबरदस्त फिटनेस लेवल दिखाया.

By

Published : Feb 28, 2019, 2:24 PM IST

dhoni

बेंगलुरू : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में अपना जबरदस्त फिटनेस लेवल दिखाया. जैसे ही ऋषभ पंत 1 रन बना कर आउट हुए तभी माही ने बल्ले के साथ टीम की कमान संभाली.

वहां माही ने अपने पसंदीदा शॉट्स खेले और कंगारुओं की क्लास ले ली. माही और कप्तान विराट कोहली ने शानदार पारी खेली. माही ने अपनी पारी में 3 तूफानी छक्के और 3 चौकों की मदद से 40 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. इस पारी के बीच में कंगारू विकेटकीपर ने माही का स्टंप उखाड़ने की कोशिश की तभी माही ने ऐसी स्ट्रेचिंग की और सभी हैरान रह गए और माही के फैंस उनका नाम जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

बता दें कि एडम जांपा की गेंद पर 12वें ओवर में माही स्ट्राइकर एंड पर थे, जांपा ने अपने ओवर की पहली गेंद डाली जिस पर शॉट मारने से माही चूक गए. तभी मौके का फायदा उठाते हुए ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ने उनका स्टंप उखाड़ने की कोशिश की और आउट की अपील कर दी. तभी धोनी ने 2.14 मीटर लेग स्ट्रेच कर दिखा दिया कि वो स्टंप के आगे हों या पीछे, उनके जैसा कोई नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details