दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने की खबर से निराश हैं माही, दोस्त ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी की बायोपिक में उनका किरदार अदा किया था. सुशांत के निधन की खबर सुन पर धोनी काफी दुखी हैं, इस बात का खुलासा उनके दोस्त ने किया है.

By

Published : Jun 16, 2020, 6:28 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

हैदराबाद : फिल्मी पर्दे पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से हर कोई सन्न रह गया है. 14 जून को सुशांत ने मुंबई में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज और अपनी कप्तानी में भारत को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले धोनी भी सुशांत की खबर से दुखी और उदास हैं.

सुशांत सिंह राजपूत और एमएस धोनी

धोनी के मैनेजर अरुण पांडे ने बताया कि आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान भी इससे बहुत उदास हैं. भले ही धोनी की तरफ से इस खबर पर कोई बयान नहीं आया लेकिन उनके करीबी दोस्त अरुण पांडे ने ये जानकारी दी.

38 वर्षीय धोनी के करीबी दोस्त अरुण पांडे ने एक निजी चैनल से कहा, "माही भी बहुत उदास हैं. ये काफी दुखद है. जो कुछ भी हुआ, उस पर हमें विश्वास ही नहीं हो पा रहा है. मैं इस स्थिति में नहीं हूं कि अपना दुख जाहिर कर सकूं."

सुशांत सिंह राजपूत और एमएस धोनी

अरुण ने कहा, "मुझे आज भी याद है कि सुशांत को प्रैक्टिस के दौरान काफी दिक्कतें आई थीं. उनकी दो उंगली भी टूट गई थी, साइड स्ट्रेन हो गया था, पीठ की हड्डी में भी क्रैक आ गया था, लेकिन वो बेहद आत्मविश्वास से भरे थे. रिहैब में भी उन्होंने काफी मेहनत की। एक हफ्ते में ही वह फिट हो गए."

बॉलिवुड इंडस्ट्री में बहुत कम समय में खास मुकाम हासिल करने वाले ऐक्टर सुशांत ने रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया. कहा जा रहा है कि उनका 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था.

सुशांत सिंह राजपूत

साल 2016 में धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत ने ही लीड रोल निभाया था. इसके लिए पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे ने उन्हें खास ट्रेनिंग भी दी थी.

अरुण ने कहा, "इसमें कोई शक नहीं कि शानदार करियर सुशांत का इंतजार कर रहा था. महज 34 साल की उम्र थी। सबकी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details