दिल्ली

delhi

Watch : 'कांटा लगा' पर थिरकीं हसीन जहां, Video देख फैंस ने शमी को किया याद!

By

Published : May 3, 2020, 7:41 PM IST

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो कांटा लगा गाने पर डांस कर रही हैं.

हसीन जहां
हसीन जहां

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद जगजाहिर है. दोनों साल 2018 से ही सुर्खियों बटोर रहे हैं. तब हसीन जहां ने शमी पर फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि अब दोनों अलग रहते हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं. शमी तो टीम के साथ दिखाई देते हैं लेकिन उनकी पत्नी काफी समय से कहीं दिखी नहीं हैं. इन दिनों हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करती रहती हैं.

हसीन जहां और शमी
हसीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे 'कांटा लगा' गाने पर डांस कर रही हैं. उन्होंने इस वीडियो में काली साड़ी पहनी हुई है और उनका डांस भी शानदार है. कई लोगों ने उनके डांस और खूबसूरती की तारीफ की है. वहीं, कुछ लोगों ने उनको शमी के पास वापस जाने की सलाह दे दी है.


आपको बता दें साल 2018 में हसीन जहां ने काफी विवाद खड़ा कर दिया था. उन्होंने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग के आरोप लगा दिए थे. बीसीसीआई को इसकी जांच करनी पड़ी थी. लेकिन बाद में शमी को क्लीन चिट मिल गई थी. उसके बाद शमी की पत्नी ने शमी के भाई पर रेप का आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि शमी के कई महिलाओं से संबंध हैं. बाद में जांच हुई तो सब बातें सच नहीं निकलीं.


गौरतलब है कि शमी ने शनिवार को रोहित शर्मा के साथ लाइव चैट के दौरान खुलासा किया था कि वो निजी समस्याओं के चलते इतने परेशान हो गए थे कि उनके दिमाग में तीन बार खुदकुशी करने का ख्याल आया था. उन्‍होंने कहा, “मुझे लगता है कि अगर मेरा परिवार साथ नहीं देता तो इस समस्‍या से नहीं निकल पाता.”

ABOUT THE AUTHOR

...view details