दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

IPL नीलामी का इंतजार कर रही है RCB, बदली जाएगी टीम

माइक हेसन ने कहा है कि खिलाड़ियों का कोर ग्रुप अच्छा है. हमें बस थोड़े बहुत बदलावों की जरूरत है, इसमें कोई शक नहीं है. हम मध्य क्रम की बात करते हैं. यह हमेशा विदेशी खिलाड़ियों की मदद से ही नहीं सुधारा जा सकता.

By

Published : Nov 7, 2020, 9:49 PM IST

आरसीबी
आरसीबी

नई दिल्ली :रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का एक और बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीतने का सपना टूट गया. अब वह अगले सीजन के लिए भारतीय खिलाड़ियों का एक कोर ग्रुप बनाना चाहती है, खासकर मध्य क्रम के लिए, क्योंकि उनको लगता है कि उनकी बल्लेबाजी विदेशी खिलाड़ियों पर ज्यादा निर्भर है. मीडिया से बात करते हुए बैंगलोर के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन माइक हेसन ने कहा कि वह नीलामी को लेकर पहले तथ्यों की पुष्टि करेंगे और फिर रणनीति बनाएंगे.

विराट कोहली

यह भी पढ़ें- RCB के सपोर्ट स्टाफ ने जताई कोहली को कप्तान बनाए रखने की इच्छा

हेसन ने भारतीय खिलाड़ियों को प्राथमकिता देने की बात के संकेत देते हुए कहा, "खिलाड़ियों का कोर ग्रुप अच्छा है. हमें बस थोड़े बहुत बदलावों की जरूरत है, इसमें कोई शक नहीं है. हम मध्य क्रम की बात करते हैं. यह हमेशा विदेशी खिलाड़ियों की मदद से ही नहीं सुधारा जा सकता. हमें देखना होगा कि हमें इसे कैसे मजबूत करना है क्योंकि हम एक हिस्से को मजबूत कर दूसरे को कमजोर नहीं छोड़ सकते."

उन्होंने कहा, "इसलिए हम भारतीय खिलाड़ियों के कोर ग्रुप को तैयार करने की सोच रहे हैं." न्यूजीलैंड के पूर्व कोच ने कहा कि वॉशिंगटन सुंदर और देवदत्त पडिकल का सामने आना उनकी योजना का हिस्सा था.

माइक हेसन

बैंगलोर ने टीम को लेकर शुरुआत चर्चा तो कर ली है लेकिन वह नीलामी को लेकर स्पष्ट जानकारी मिलने का इंतजार कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- 'दादा' ने की केएल राहुल की जमकर तारीफ, कहा- ये खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट के लिए बना है

हेसन ने कहा, "यह बदलाव अगले सप्ताह में निश्चित तौर पर होने वाला है. हमने शुरुआती चर्चा तो कर ली है. हमें पहले थोड़ी बहुत जानकारी मिले फिर हमें पता करना होगा कि यह छोटी नीलामी होगी या बड़ी, लेकिन खिलाड़ियों का कोर ग्रुप अच्छा है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details