दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

BBL में मिशेल मार्श का धमाका, 41 गेंदों में जड़े 93 रन

पर्थ स्कॉचर्स के कप्तान मिशेल मार्श ने बिग बैश लीग में तीन चोके और 8 छ्क्कों की मदद से 93 रनों की विस्फोटक पारी खेली है.

By

Published : Jan 11, 2020, 7:22 PM IST

MITCHELL
MITCHELL

पर्थ:बिग बैश लीग में पर्थ के मैदान पर ब्रिसबेन हीट के खिलाफ खेलते हुए पर्थ स्कॉचर्स के कप्तान मिशेल मार्श ने तूफानी पारी खेली.

टीम को अच्छी शुराआत मिलने के बाद मैदान पर उतरे मिशेल मार्श ने केवल 41 गेंदों पर तीन चोके और 8 छ्क्कों की मदद से 93 रनों की विस्फोटक पारी खेली.

अगर मार्श के पास 2 गेंदें भी और होती तो वे शायद बीबीएल के इतिहास का सबसे तेज शतक लगाने में कामयाब हो जाते. बहरहाल, पर्थ स्कॉचर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए.

ये भी पढ़े- ICC RANKINGS: टी20 में नौवें स्थान पहुंचे कोहली, राहुल छठे पर कायम

पर्थ की टीम ने मैच में शुरूआत बेहद शानदार की. ओपनर जोश इग्लिश ने 14 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 28 तो लियाम लिविंगस्टोन ने 31 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 39 रन बनाकर टीम को अच्छी शुरूआत दी.

इसके बाद मिशेल ने कैमरोन डेलपोर्ट के साथ मिलकर स्कोर बोर्ड को आगे बढ़ाया डेलपोर्ट ने भी अपनी पारी के दौरान तीन आतिशी छक्के लगाए.

बता दें कि पर्थ के कप्तान मिशेल बीते कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले मेलबर्न के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान उन्होंने बल्ले से कमाल दिखाते हुए 2 विकेट भी निकाले थे. मार्श ने अपने बीबीएल करियर में 40 पारियों में 35.80 की औसत से 1074 रन बाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details