दिल्ली

delhi

इस माइंडसेट के साथ मैच में उतरते हैं मयंक अग्रवाल, चहल TV पर किया खुलासा

By

Published : Dec 14, 2019, 8:00 PM IST

शानदार प्रदर्शन कर रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल अब वनडे में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं. मयंक को चोटिल शिखर धवन की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार से शुरू हो रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. उन्होंने युजवेंद्र चहल से चहल टीवी पर बातचीत की.

mayank agarwal
mayank agarwal

चेन्नई :टेस्ट क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाने के बाद सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल अब वनडे क्रिकेट में डेब्यू के लिए बिलकुल तैयार हैं. आपको बता दें कि चेन्नई में होने वाले भारत और विंडीज के बीच वनडे सीरीज के पहले मैच के लिए उनको टीम में लिया गया है.


स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल से चहल टीवी पर बात करते हुए अग्रवाल ने कहा कि एक फॉर्मेट से दूसरे फॉर्मेट में स्विच करना आसान होता है अगर आपका गेम-प्लान बिलकुल क्लीयर हो. मयंक को चोटिल शिखर धवन की जगह पर टीम में लिया गया है.

अग्रवाल ने चहल से कहा,"मैं जितना इस तरह से खेलूंगा, वो मेरे लिए अच्छा होगा. क्योंकि बतौर क्रिकेटर मुझे ये करना है. बात अगर माइंडसेट की हो तो बेसिक वही रहता है. फॉर्मेट स्विच करना आसान होता है जब गेम-प्लान क्लीयर हो."

यह भी पढ़ें- Happy Birthday: 25 वर्ष का हुआ भारत का पहला चाइनामैन, 17 साल की उम्र से क्रिकेट फैंस के दिलों में बनाई जगह

ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू के बाद अग्रवाल ने कई बार बेहतरीन पारियां खेली हैं. 2019 उन्होंने टेस्ट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज के तौर पर खत्म किया है. लिमिटेड औवर हो या टेस्ट, वे हमेशा अपने टास्क को ध्यान में रखते हैं. उन्होंने अपनी टीम में योगदान करने के बारे में कहा कि मैं जहां भी खेलूं, मैं हमेशा यही सोचता हूं कि मैं टीम के लिए फायदेमंद कैसे बनूं और टीम में किस तरह से योगदान दूं. अगर मैं रन नहीं भी बना पाऊं तो मैं फील्डिंग में योगदान देने के बारे में सोचता हूं, मैदान पर अधिक ऊर्जा लेकर आता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details