दिल्ली

delhi

मैथ्यू वेड ने चोट के कारण लिया काउंटी चैम्पियनशिप से नाम वापस

By

Published : Mar 20, 2020, 9:28 AM IST

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड इस साल काउंटी चैम्पियनशिप में सोमरसेट के साथ खेलते दिखाई नहीं देंगे.

Matthew Wade, Cricket Australia
Matthew Wade

समरसेट: इंग्लिश काउंटी क्लब समरसेट ने बुधवार को घोषणा की कि ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड घुटने की चोट के बाद इस सीजन में उनके लिए नहीं खेलेंगे.

मैथ्यू वेड

चोट से परेशान हैं वेड

मैथ्यू वेड घुटने में चोट से परेशान हैं. क्लब ने एक बयान में कहा, "क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद कहा है कि वेड को चोट से ठीक होने में आराम की जरूरत है और इसलिए वो सोमरसेट के साथ नहीं खेल पाएंगे."

वहीं वेड ने कहा, "यह बड़ा झटका है. मैं इस समर में काउंटी क्रिकेट की चुनौती के लिए तैयार था, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की मेडिकल टीम के साथ चर्चा के बाद यह साफ हो गया कि मैं सोमरसेट के लिए नहीं खेल पाऊंगा."

मैथ्यू वेड का करियर

वेड शानदार फॉर्म में थे

इस पर सोमरसेट के क्रिकेट निदेशक ने कहा, "ये मैथ्यू के लिए काफी निराशाजनक है, लेकिन चोटें खेल का हिस्सा हैं. हम मैथ्यू के जल्द ठीक होने की उम्मीद करते हैं. साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा समय पर दी गई जानकारी की भी सराहना करते हैं."

जेम्स एंडरसन ने फिट रहने के लिए ली बेटियों की मदद, शेयर किया Video

विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड

वेड इस समर एशेज सीरीज में अच्छे फॉर्म में थे. उन्होंने पांच टेस्ट मैचों में 337 रन बनाए, जिसमें द ओवल में पांचवें टेस्ट में 117 शामिल थे. 32 वर्षीय ने 32 टेस्ट मैचों में 31.30 की औसत से 1,400 से अधिक रन बनाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details