दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

केएल राहुल ने खोले ड्रेसिंग रूम के राज, इस तूफानी बल्लेबाज को बताया सबसे नटखट

आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मैच से पहले अपने ड्रेसिंग रूम के सीक्रेट्स शेयर किए हैं. उन्होंने अपने साथी बल्लेबाज क्रिस गेल को टीम का सबसे नटखट खिलाड़ी बताया है.

By

Published : Mar 25, 2019, 11:29 AM IST

rahul

जयपुर :प्रीति जिंटा की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने अपने ड्रेसिंग रूम के कई सीक्रेट्स शेयर किए हैं. उन्होंने अपने साथी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को टीम का सबसे नटखट खिलाड़ी बताया है.

केएल राहुल ने मुताबिक क्रिस गेल न सिर्फ सबसे शरारती खिलाड़ी हैं बल्कि वे टी-20 फॉर्मेट के सबसे बेस्ट खिलाड़ी भी हैं. राहुल का मानना है कि जैसे-जैसे गेल की उम्र बढ़ रही है साथ-साथ उनकी एनर्जी भी बढ़ती जा रही है.

प्रीति जिंटा और क्रिस गेल


राहुल ने कहा,"गेल टी-20 के बेस्ट बैट्समैन हैं लेकिन वे हमेशा मजाक करते हैं और मेरी लेग पुलिंग करने की कोशिश करते रहते हैं. लगता ही नहीं कि वे ड्रेसिंग रूम के सबसे सीनियर क्रिकेटर हैं." केएल राहुल ने आगे कहा,"मैंने और गेल ने एक साथ काफी क्रिकेट खेली है, हमने आरसीबी के लिए भी साथ खेला था. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और मुझे उनके साथ रहना पसंद है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details