दिल्ली

delhi

'पारी का आगाज करना एक अच्छी शुरुआत'

By

Published : Apr 9, 2019, 8:02 PM IST

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर पिछले सीजन में अपनी टीम की तरफ से पारी की शुरुआत करने के बाद से एक प्रभावशाली मैच जिताऊ बल्लेबाज बनकर सामने आए हैं.

jos

नई दिल्ली :भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के करियर में उस समय एक नया मोड़ आ गया था जब महेंद्र सिह धोनी ने उन्हें भारत के लिए पारी की शुरुआत करने को कहा था. रोहित ने उसके बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालांकि रोहित अकेले बल्लेबाज नहीं हैं, जिन्हें पारी की शुरुआत करने का फायदा मिला है. आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर भी पिछले सीजन में अपनी टीम की तरफ से पारी की शुरुआत करने के बाद से एक प्रभावशाली मैच जिताऊ बल्लेबाज बनकर सामने आए हैं.

बटलर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ये वास्तव में सच है कि लीग के अंतिम सीजन में राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत करने के बाद से उनका करियर मजबूत हो गया.

जोस बटलर

उन्होंने कहा, "ये व्यक्तिगत रूप से एक अविश्वसनीय साल रहा है. मुझे लगता है कि जब मैंने पिछले साल रॉयल्स के साथ शुरुआत की थी, तो मैं ठीक कर रहा था, लेकिन मुझे ये बिल्कुल महसूस नहीं हो रहा था कि मैं वही दिखा रहा हूं जो मैं करने में सक्षम था."

ये पूछे जाने पर कि रॉयल्स में वो क्या चीज है जो उन्हें विशेष बनाता है, इसपर बटलर ने कहा,"मैंने वास्तव में राजस्थान टीम में आनंद लिया है. टीम में एक अच्छा माहौल है. ये मेरा चौथा आईपीएल है और मैं मुंबई इंडियंस के साथ पहले दो सीजन में इसका अनुभव ले चूका हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details