दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बुमराह हमारे सिर और पसलियों को भी निशाना बनाने से नहीं चूकते : कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को सभी प्रारूप में सबसे कुशल गेंदबाज बताया है.

By

Published : Jan 13, 2020, 8:32 PM IST

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah

मुंबई : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा है कि बुमराह बल्लेबाजों के सिर और पसलियों को निशाना बनाने से नहीं डरते. भारत को मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच खेलना है.

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह

सिर और पसलियों को निशाना बनाने से नहीं चूकते

मैच की पूर्व संध्या पर कोहली ने कहा, "मेरे लिहाज से बुमराह इस समय किसी भी प्रारूप में सबसे कुशल गेंदबाज हैं. उनके खिलाफ खेलना, वो नेट्स में भी मैच जैसी ऊर्जा लाते हैं. वो हमारे सिर और पसलियों को निशाना बनाने से नहीं चूकते."


हर दिन नेट में बुमराह पर बाउंड्रीज नहीं मार सकते

बुमराह ने श्रीलंका सीरीज से चोट के बाद वापसी की है. कोहली ने कहा, "वह सम्पूर्ण गेंदबाज हैं और नेट्स में उनके खिलाफ खेलना हमेशा से अच्छा रहा है. मैं उनके सामने खेलने के लिए अपने आप को चुनौती देता हूं. आप हर दिन नेट्स पर बुमराह पर बाउंड्रीज नहीं मार सकते." बुमराह ने नेट्स में अभ्यास करते हुए कोहली को आउट किया.

गेंदबाजी कोच भरत अरुण के साथ बुमराह

दूसरी बार बुमराह की गेंद पर आउट हुए विराट

इस पर कप्तान ने कहा, "बुमराह पिछले चार साल से टीम में हैं और ऐसा शायद दूसरी बार है जब मैं नेट्स में उनकी गेंद पर आउट हुआ हूं. 2018 में ऐडिलेड में हुए टेस्ट मैच से एक बार और ऐसा हुआ था. मैं इस बात से खुश हूं कि वे गेंद मेरे अभ्यास की आखिरी गेंद थी."

'पांड्या सोते हुए भी यो-यो टेस्ट पास कर सकते हैं'

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की भी तारीफ की है. कोहली ने कहा, "स्टार्क का सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा। वह बेहद कुशल गेंदबाज हैं. ऐसा लग रहा है कि वो वापस उसी तरह गेंद को स्विंग कराने लगे हैं जैसे पहले कराते थे। इसने उन्हें और खतरनाक गेंदबाज बना दिया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details