दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Video: मजांसी सुपर लीग में गेंदबाज की खेल भावना को किया सलाम, चोटिल बल्लेबाज को रन आउट ना कर बने हीरो

एमएसएल में खेले गए एक मैच में गेंदबाज इसुरु उडाना ने काफी तारीफें बटोरीं. उन्होंने चोटिल हुए बल्लेबाज को रनआउट करने का मौका गंवा कर स्पिरिट ऑफ क्रिकेट को बखूबी दर्शाया.

By

Published : Dec 10, 2019, 8:47 PM IST

Updated : Dec 11, 2019, 11:13 AM IST

isuru udana
isuru udana

डरबन :दक्षिण अफ्रीका में मजांसी सुपर लीग (एमएसएल) खेली जा रही है. एमएसएल के एक मैच में स्पिरिट ऑफ क्रिकेट का ऐसा नजारा देखने को मिला जो शायद ही अब कोई भूल पाएगा.

टीम पार्ल रॉक्स और नेल्सन मंडेला बे जॉएंट्स के बीच रविवार को खेले गए मैच में श्रीलंकाई गेंदबाज इसुरु उडाना ने रनआउट का मौका छोड़ दिया. फिर भी उन्होंने फैंस से तारीफें बटोर लीं. उडाना ने चोटिल बल्लेबाज को आउट करने का मौका जान-बूझ कर गंवा दिया.

नेल्सन मंडेला बे जॉएंट्स बल्लेबाजी कर रही थी और पार्ल रॉक्स के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान 19वें ओवर में दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हीनो कुन और मार्को मराइस मैदान पर टिके हुए थे. टीम को 8 गेंदों पर 24 रनों की जरूरत थी.कुन बड़ा शॉट लगाना चाहते थे लेकिन गेंद नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े उनके साथ बल्लेबाज मराइस को लग गई. वे तुरंत मैदान पर गिर पड़े और गेंद उडाना के पास छटक कर चली गई. उडाना आसानी से मराइस को रनआउट कर सकते थे.

यह भी पढ़ें- सानिया मिर्जा की बहन के हाथों पर सजी अजहर के बेटे के नाम की मेहंदी, देखें खूबसूरत Pics

दरअसल, उडाना ने रनआउट न कर मराइस को वापस खड़े होने का मौका दिया. मराइस ने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़ा. फिर भी नेल्सन मंडेला बे जॉएंट्स 12 रनों से हार गई.

Last Updated : Dec 11, 2019, 11:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details