दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 4, 2020, 12:16 AM IST

ETV Bharat / sports

इरफान पठान बने नाई, पिता संग शेयर की मजेदार वीडियो

कोरोनावायरस के चलते घर में बंद इरफान पठान अपने पिता के नाई बने हैं. उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया है.

इरफान पठान
इरफान पठान

नई दिल्ली :इन दिनोंकोरोनावायरस का कहर पूरी दुनिया पर छाया हुआ है इसकी वजह से खेल जगत के लगभग सभी टूर्नामेंट्स स्थगित और रद हो गए हैं. ऐसे में खिलाड़ी और पूर्व खिलाड़ी अपने-अपने घरों में हैं और कुछ न कुछ करके खुद को व्यस्त रख रहे हैं. इस बीच वे सोशल मीडिया पर हर दिन वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में वे अपने पिता के बाल काट रहे हैं.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- घर का नाई. वीडियो में वो अपने पिता को चेयर पर बिठाते हुए पूछते हैं कि खान साहब बताइए क्या करना है? इस पर उनके पिता कहते हैं कि हजामत कर दो. इरफान कहते हैं- वैसे तो पापा बाहर नाई के पास जाते हैं और अपनी सेविंग कराते हैं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनके पास सिर्फ मैं ही विकल्प बचा हूं.

फिर इरफान काम में लग जाते हैं. कुछ ही देर में वो अपने पिता की हजामत कर देते हैं. इस पर उनके पिता कहते हैं- चलो क्रिकेट नहीं तो यही सही. पापा की बात सुनकर इरफान हंसने लगते हैं. इरफान ने पहले और सेविंग के बाद की तस्वीर भी शेयर की है.

इतना ही नहीं ऐसे में कप्तान विराट कोहली भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्यूट फोटो शेयर की थी. इसी तरह रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह जैसे कई खिलाड़ियों ने फोटो और वीडियो शेयर की है.

यह भी पढ़ें- विराट ने अनुष्का के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन!

गौरतलब है कि कोरोनावायरस से दुनियाभर में 10 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 50 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details