दिल्ली

delhi

डेविड मिलर जल्द ही जुड़ेंगे राजस्थान रॉयल्स से, TWEET करके ये लिखा

By

Published : Apr 5, 2021, 1:34 PM IST

दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज डेविड मिलर आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से पहले मुंबई में राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ जुड़ने वाले हैं.

David Miller
David Miller

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स का पहला मुकाबला 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा. डेविड मिलर ने सोमवार को अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''प्रोटियाज के साथ अप्रैल की अच्छी शुरुआत, अब भारत के लिए रवाना.''

बाएं हाथ के बल्लेबाज को पाकिस्तान के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों में मौका मिला था. जहां पर उन्होंने दोनों मैचों में अर्धशतकीय पारी खेली थी.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका तीसरे ODI से पहले सभी IPL से अनुबंधित खिलाड़ियों को रिलीज करने के लिए सहमत हो गया था और परिणामस्वरूप, मिलर, कगिसो रबाडा, एनरिच नॉर्टजे जैसे खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीसरे मैच में नहीं खेलेंगे.

ये भी पढ़ें- IPL से पहले BCCI की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई ने उठाया ये कदम

रविवार को बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी पुष्टि की थी कि आगामी आईपीएल 2021 में सब कुछ तय कार्यक्रम के अनुसार होगा.

सवाई मानसिंह स्टेडियम पर थ्री डी प्रोजेक्शन और लाइट शो के बीच रॉयल्स की जर्सी का अनावरण हुआ. इसका सीधा प्रसारण स्टेडियम से दुनिया भर के दर्शकों और मुंबई में बायो बबल में रह रहे रॉयल्स के खिलाड़ियों के लिए किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details