दिल्ली

delhi

अपनी नई शुरुआत के लिए तैयार : रहाणे

By

Published : Aug 5, 2020, 10:02 PM IST

भारत की टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने बुधवार को सोशल मीडिया के माध्यम से आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स से खेलने की संभावना पर खुशी जाहिर की है.

India's Test vice-captain Ajinkya Rahane
India's Test vice-captain Ajinkya Rahane

मुंबई : कोविड-19 के कारण इस साल आईपील पर काले बादल थे. मार्च में इसकी शुरुआत होनी थी लेकिन महामारी के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया था. अब बीसीसीआई ने इसे संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच आयोजित कराने का फैसला किया है.

अजिंक्य रहाणे का आईपीएल करियर

आईपीएल यूएई के तीन शहरों- दुबई, अबु धाबी, और शरजाह में खेला जाएगा. रहाणे ने इंस्टाग्राम पर बल्लेबाजी की पोज वाली एक फोटो पोस्ट की और इसके साथ लिखा है, आईपीएल में इस साल मेरे लिए नई शुरुआत. भारत की टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे पिछले साल नवंबर में राजस्थान रॉयल्स से दिल्ली कैपिटल्स में आए थे.

रहाणे 2011 से राजस्थान रॉयल्स में ही थे. राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे ज्यादा 106 मैच खेले हैं जिसमें से छह मैच चैम्पियंस लीग के मैच हैं। 24 मैचों में उन्होंने टीम की कप्तानी भी की.

आईपीएल

रहाणे ने एक टीवी शो के दौरान कहा, "हम निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों को याद करेंगे. प्रशंसक हमारे लिए सब कुछ हैं. जब वे आते हैं और स्टेडियम में हमारा समर्थन करते हैं, तो यह वास्तव में अच्छा लगता है, हमें अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details