दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

INDvWI : रहाणे के बाद जडेजा के अर्धशतक से भारत का स्कोर हुआ और भी मजबूत

जडेजा ने आउट होने से पहले 58 रन बनाये. रविंद्र जडेजा ने अपनी पारी में 112 गेंदे खेली जिसमे छह चौके और एक छक्का लगाया.

By

Published : Aug 24, 2019, 11:13 AM IST

Updated : Sep 28, 2019, 2:16 AM IST

Ravindra jadeja

एंटीगा : रविंद्र जडेजा ने विषम परिस्थितियों में जुझारू पारी खेलने की अपनी क्षमता का जोरदार नमूना पेश करके विंडीज के खिलाफ अर्धशतक जमाया जिससे भारत वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे दिन अपनी पहली पारी में 297 रन बनाने में सफल रहा.

जडेजा ने आखिरी बल्लेबाज के रूप में आउट होने से पहले 58 रन बनाये. उन्होंने अपनी पारी में 112 गेंदे खेली तथा छह चौके और एक छक्का लगाया. जडेजा ने अपनी पारी के दौरान इशांत शर्मा (19) के साथ आठवें विकेट के लिये 60 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की. जडेजा के आउट होने के बाद लंच घोषित कर दिया गया.

रविंद्र जडेजा

भारत ने सुबह छह विकेट पर 203 रन से आगे खेलना शुरू किया और दूसरे ओवर में ही विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (24) ने अपना विकेट गंवा दिया. केमार रोच की गुडलेंथ गेंद पंत के बल्ले का किनारा लेकर दूसरी स्लिप में खड़े जेसन होल्डर के पास चली गयी.

भारत का स्कोर सात विकेट पर 207 रन हो गया तथा जिस तरह से रोच और गैब्रियल हावी होकर गेंदबाजी कर रहे थे उससे लग रहा था कि उन्हें पुछल्ले बल्लेबाजों को समेटने में देर नहीं लगेगी लेकिन जडेजा और इशांत ने गजब का जज्बा दिखाया और कैरेबियाई गेंदबाजों को परेशान कर दिया.

Last Updated : Sep 28, 2019, 2:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details