दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

इस दिन होगा न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के बाद होने वाले न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति द्वारा रविवार को किया जाएगा.

By

Published : Jan 11, 2020, 3:31 PM IST

Indian team
Indian team

नई दिल्ली:बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति रविवार को मुंबई में बैठक कर न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान करेग. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19 जनवरी को होने वाले आखिरी वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हो जाएगी.

इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने कहा कि न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान रविवार को होगा और टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड रवाना हो जाएगी.

भारतीय टीम

सूत्र ने कहा,"चयनकर्ता रविवार को टीम का ऐलान करेंगे और टीम भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद रवाना हो जाएगी. टीम बेंगलुरू से ही उड़ान भरेगी. ऑस्ट्रेलिया के मैच के बाद टीम के खिलाड़ियों के बिखर जाने और फिर दोबारा एकत्रित हो न्यूजीलैंड रवाना होने का कोई मतलब नहीं है."

ऐसी उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या टी-20 सीरीज के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं. वो अक्टूबर से अपनी पीठ का इलाज करा रहे हैं. पांड्या को न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में चुना गया है.

कप्तान विराट कोहली

पांड्या ने रिहैब की शुरुआत अक्टूबर में कर दी थी. उन्होंने उस समय कहा था कि वो न्यूजीलैंड दौरे पर राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा था,"मैं न्यूजीलैंड सीरीज से पहले वापसी करूंगा, सही मायने में बीच में. यही प्लान है कि मैं कुछ अंतरराष्ट्रीय मैच खेलूं, फिर आईपीएल और फिर टी-20 विश्व कप."

ABOUT THE AUTHOR

...view details