दिल्ली

delhi

विश्व कप के लिए बूट कैम्प में हिस्सा ले रही है भारत की अंडर-19 टीम

By

Published : Dec 9, 2019, 5:34 PM IST

भारतीय अंडर-19 टीम अगले साल होने वाले विश्व कप की तैयारी के लिए इस समय बूट कैम्प में हिस्सा ले रही है. उसका ये कैम्प काबिनी जंगल में नागरहोल नेशनल पार्क में जारी है.

India U-19 team, priyam garg
India U-19 team

नई दिल्ली: भारत विश्व कप में मौजूदा विजेता के तौर पर जाएगा. अंडर-19 विश्व कप की शुरुआत 17 जनवरी से हो रही है जो नौ फरवरी तक चलेगा. इस कैम्प का मकसद टीम को मानिसक और शरीरिक रूप से मजबूत करना है.

अंडर-19 विश्व कप के लिए इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह, देखिए VIDEO

मुख्य कोच पारस महाम्ब्रे के मार्गदर्शन में लगा है कैंप

इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने मीडिया से कहा कि भारत की अंडर-19 टीम इस समय मुख्य कोच पारस महाम्ब्रे के मार्गदर्शन में कैम्प में हिस्सा ले रही है.

शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत करने में मदद करेगा

सूत्र ने कहा, "पारस इस समय टीम के साथ हैं और टीम बूट कैम्प में हिस्सा ले रही है क्योंकि क्रिकेट अब सिर्फ रन बनाने और विकेट लेने का खेल नहीं है. शारीरिक और मानसिक पक्ष भी अहम रोल निभाते हैं. बूट कैम्प टीम को शारीरिक रूप से मजबूत करने में मदद करेगा. इसका मकसद दक्षिण अफ्रीका में होने वाले विश्व कप के लिए टीम को तैयार करना है."

बीसीसीआई का ट्वीट

PCB ने ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए मियांदाद, वार्नापुरा को दिया न्यौता

भारत विश्व कप में मौजूदा विजेता के तौर पर जाएगा. अंडर-19 विश्व कप की शुरुआत 17 जनवरी से हो रही है जो नौ फरवरी तक चलेगा. भारत ने पिछली बार पृथ्वी शॉ की कप्तानी और राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में खिताब जीता था. इस बार टीम प्रियम गर्ग की कप्तानी में खिताब बचाने उतरेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details