दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

IND vs SA: पुणे पहुंची दोनों टीमें, मैच पर मंडरा सकते हैं बादल

10 अक्टूबर से पुणे में भारत और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम को खेलना है. जिसके लिए दोनों टीमें पुणे पहुंच चुकी हैं. मौसम विभाग के अनुसार, पुणे में आने वाले दिनों में बारिश और तूफान की आशंका जताई जा रही है.

By

Published : Oct 8, 2019, 4:55 PM IST

Updated : Oct 8, 2019, 6:13 PM IST

india

पुणे : भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है.. जिसका पहला टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेला जा चुका है और इसे रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा और मोहम्मद शमी के दम पर भारत ने 203 रनों से शानदार जीत दर्ज कर. सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.

देखिए वीडियो
अब सीरीज का दूसरा मैच पुणे में 10 अक्टूबर से खेला जाएगा जिसके लिए मेहमान टीम और मेजबान टीम पुणे पहुंच चुकी हैं. पुणे टेस्ट दोनों ही टीमों के लिए बेहद जरूरी है क्योंकि एक ओर जहां टीम इंडिया न सिर्फ सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी बल्कि टेस्ट चैंपियनशिप में मजबूती हासिल करना चाहेगी. वहीं, प्रोटीज अपनी वाइजैग में मिली हार का बदला लेने उतरेगी.

यह भी पढ़ें- टोक्यो ओलंपिक: 3X3 बास्केटबॉल क्वालीफायर की मेजबानी करेगा भारत

फ्रीडम सीरीज का दूसरा टेस्ट बेहद रोमांचक होगा लेकिन पुणे के मैदान में उतरने के खिलाड़ियों के सपनों पर पानी फिर सकता है. मौसम विभाग के अनुसार, पुणे में आने वाले दिनों में बारिश और तूफान की आशंका जताई जा रही है. जिससे मैच प्रभावित हो सकता है. अगर मैच बारिश से प्रभावित हो जाता है तो दोनों टीमों में 13-13 अंक बांट दिए जाएंगे जिसका असर आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप पर पड़ेगा.
Last Updated : Oct 8, 2019, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details