दिल्ली

delhi

अगर भारत गाबा में जीत जाता है तो ये कोई चमत्कार नहीं होगा : ब्रेट ली

By

Published : Jan 14, 2021, 1:32 PM IST

ब्रेट ली ने ये भी कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का इस सीरीज में प्रदर्शन अच्छा रहा है इसलिए मेजबान टीम इस मैच के लिए फेवरेट्स है.

Brett Lee
Brett Lee

ब्रिसबेन :पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पेसर ब्रेट ली ने कहा है कि अगर टीम इंडिया गाबा में मैच जीत जाती है तो कोई चमत्कार नहीं होगा. ली ने कहा है कि भारतीय टीम में ये सीरीज जीतने की क्षमता है. गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन टेस्ट 15 जनवरी से खेला जाएगा. हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम का इस मैदान पर रिकॉर्ड बेहतरीन है.

ब्रेट ली ने ये भी कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का इस सीरीज में प्रदर्शन अच्छा रहा है इसलिए मेजबान टीम इस मैच के लिए फेवरेट्स है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से जीत लिया था फिर मेलबर्न में खेला गया दूसरा टेस् भारत ने जीता और सिडनी टेस्ट ड्रॉ हो गया. ऐसे में सीरीज फिलहाल 1-1 से ड्रॉ है.

यह भी पढ़ें- भारत को सपोर्ट करें, अभद्र व्यवहार को गेट पर छोड़ कर आएं : टिम पेन

ब्रेट ली ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि गाबा में भारत जीत जाता है तो कोई चमत्कार होगा, मुझे लगता है कि ऐसा होना संभव है वो भी तब जब ऑस्ट्रेलिया का बल्लेबाजी लाइनअप इतना अच्छा नहीं है. भारत के लिए जो चीज अच्छी नहीं है वो ये है कि उनके पास विक्लपों की कमी है. उनके अहम गेंदबाज जा चुके हैं और कुछ बल्लेबाज चोटिल होने के कारण बाहर हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details