दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 5, 2020, 10:34 PM IST

ETV Bharat / sports

अपना स्वभाविक खेल खेल रहा हूं : पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ ने कहा, "ज्यादा बड़े शॉट खेलने की नहीं बल्कि मैदान पर अपना स्वभाविक खेल खेल रहा हूं. कमजोर गेंद का इंतजार करता हूं, खासकर स्पिनरों के खिलाफ. गेंद बल्ले पर आसानी से नहीं आ रही है और ये थोड़ी रुक कर आ रही है. शिखर (धवन) भाई ने मुझसे कहा है कि हमेशा कमजोर गेंद का इंतजार करो."

I am playing my natural game says Prithvi Shaw
I am playing my natural game says Prithvi Shaw

दुबई: दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा है कि वो ज्यादा बड़े शॉट खेलने पर नहीं बल्कि अपना स्वभाविक खेल खेलने पर ध्यान दे रहे हैं. पृथ्वी ने सोमवार को यहां के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ जारी आईपीएल के 13वें सीजन के 19वें मैच के दौरान यह बात कही.

पृथ्वी शॉ

उन्होंने कहा, "ज्यादा बड़े शॉट खेलने की नहीं बल्कि मैदान पर अपना स्वभाविक खेल खेल रहा हूं. कमजोर गेंद का इंतजार करता हूं, खासकर स्पिनरों के खिलाफ. गेंद बल्ले पर आसानी से नहीं आ रही है और ये थोड़ी रुक कर आ रही है. शिखर (धवन) भाई ने मुझसे कहा है कि हमेशा कमजोर गेंद का इंतजार करो."

पृथ्वी ने 23 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की मदद से 42 रनों की पारी खेली. दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने जीत के लिए 197 रनों का लक्ष्य रखा है.

बता दें कि आईपीएल 2020 के 13वें सीजन में आज दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर आमने-सामने है जिसमें टॉस जीतकर बैंग्लोर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था और दिल्ली को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था.

इस मैच में दिल्ली के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की प्रदर्शन करते हुए 20 ओवरों में 196 रन बनाकर बैंग्लोर को 197 रनों का लक्ष्य दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details