दिल्ली

delhi

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया ने खेला ये दांव

By

Published : Jul 10, 2019, 11:47 AM IST

दूसरे सेमीफाइनल मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने पुष्टि की है कि बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेंगे.

जस्टिन लैंगर

बर्मिंघम: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 अपने अंतिम चरण पर है. इस विश्व का दूसरा सेमीफाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच गुरूवार को खेला जाएगा.

क्रिकेट विश्व कप 2019 की आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने ये खबर पोस्ट करते हुए लिखा, ' ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने पुष्टि की है कि बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेंगे. उनको उस्मान ख्वाजा की जगह टाम में रखा गया है. वह अपना पहला विश्व कप खेल खेलेंगे'.

ट्विट

पहले हैंड्सकॉम्ब विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्हें घायल शॉन मार्श के रिप्लेस्मन्ट के रूप में रखा गया था, जो अपने बांह और कलाई में फ्रैक्चर के बाद इस दौरे से बाहर हो गए थे.

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड

बाद में ख्वाजा को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम के ग्रुप स्टेज मैच के दौरान लगी चोट की वजह से वर्ल्डकप से बाहर कर दिया गया था.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया 9 मैचों में 14 अंक के साथ ग्रुप स्टेज मैच में दूसरे स्थान पर है. ये टीम इंग्लैंड के साथ 11 जुलाई को अपना सेमीफाइनल मैच खेलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details