दिल्ली

delhi

हेम्पशायर ने नाथन लायन के साथ रद किया करार, बताई ये वजह

By

Published : Apr 11, 2020, 3:05 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लायन ने काउंटी क्रिकेट क्लब हेम्पशायर के साथ जारी अपने करार को रद कर दिया है. दोनों के बीच यह करार आपसी सहमति से रद हुआ है.

Australia spinner Nathan Lyon
Australia spinner Nathan Lyon

लंदन : ऑफ स्पिनर नाथन लायन को 2020 सीजन के लिए हेम्पशायर क्रिकेट क्लब से जुड़ना था. लेकिन कोरोनावायरस के कारण सभी घरेलू मैचों को 28 मई तक के लिए रद कर दिया गया है. इसलिए अब लायन और हेम्पशायर ने आपसी सहमति के आधार पर इस सीजन के लिए करार को रद कर लिया है.

हम हर तरीके से अपना योगदान देंगे

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लायन

हेम्पशायर क्रिकेट के निदेशक गाइल्स व्हाइट ने एक बयान में कहा, " वास्तव में ये बहुत ही अनश्चित और चुनौतीपूर्ण समय हैं. मौजूदा समय में क्रिकेट जिस तरह की चुनौतियों का सामना कर रही है, उसे देखते हुए हम हर तरीके से अपना योगदान देंगे."

उन्होंने कहा, " इसके परिणामस्वरूप और नाथन और उनके प्रबंधन के साथ बातचीत के बाद, आपसी सहमति के आधार पर यह फैसला लिया गया कि इस सीजन में वे हमारे साथ नहीं जुड़ेंगे."

इन खिलाड़ियों का करार हुआ रद

चेतेश्वर पुजारा

इससे पहले, भारतीय टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का ग्लोसेस्टरशायर के साथ और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज माइकल नेसेर का सरे के साथ किया गया करार रद हो गया था.

ग्लोसेस्टशायर ने एक बयान में कहा, "हम 2020 सीजन में चेतेश्वर पुजारा की शानदार बल्लेबाजी नहीं देख पाएंगे. जैसा की आप जानते हैं कि मई-2020 तक कोई क्रिकेट नहीं होनी है. कोविड-19 का प्रभाव पूरे देश में इस समय बढ़ रहा है और हमें इसे लेकर हकीकत में रहना होगा क्योंकि हो सकता है कि बिना क्रिकेट का यह कार्यकाल बढ़ जाए."

ABOUT THE AUTHOR

...view details