दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मध्यक्रम में हमें जो चाहिए, उसमें मैक्सवेल फिट बैठते हैं : हेसन

रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलुरु के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन का कहना है कि टीम को मध्यक्रम में जो चाहिए, उसमें ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल फिट बैठते हैं.

By

Published : Mar 31, 2021, 7:36 PM IST

Mike Hesson
Mike Hesson

नई दिल्ली: ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के लिए खेलते थे, लेकिन इस साल हुई खिलाड़ियों की नीलामी में बेंगलुरु ने मैक्सवेल को खरीदा था.

ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल

क्रिकबज के अनुसार, हेसन ने कहा, "मैक्सवेल शानदार खिलाड़ी हैं और मध्यक्रम में हमें जो चाहिए उसमें वो फिट बैठते हैं. हमें एक्स फैक्टर के खिलाड़ी चाहिए थे और हमें वैसा मिला. मध्यक्रम में हमें काम करना था तो हमें एक और ऐसा खिलाड़ी टीम में मिला जो एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ियों का मध्यक्रम में साथ दे सकता है."

उन्होंने कहा, "हम उनका इस्तेमाल वहां करना चाहते हैं, जहां उनकी प्रतिभा ज्यादा से ज्यादा दिखे. हमें इस बात पर थोड़ा समय लगा कि हम ऐसा कैसे कर सकते हैं. हम मैक्सवेल के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं और अगले कुछ दिनों तक उनका रोल समझने की तैयारी कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें- युवाओं ने ऑस्ट्रेलिया में दिखाया कि जब हम संन्यास लेंगे तो बदलाव आसानी से होगा: शमी

हेसन ने कहा, "गेंदबाजी के विभाग से भी देखें तो हमें पता कि वो इसमें भी अच्छे हैं. इसके अलावा मैक्सवेल एक अच्छे फील्डर भी हैं. वो काफी अनुभवी हैं और हम उनके साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details