दिल्ली

delhi

पूर्व प्रोटीज गेंदबाज फिलेंडर के भाई की गोली मार कर हुई हत्या

By

Published : Oct 8, 2020, 12:55 PM IST

वर्नन फिलेंडर के छोटे भाई टाइरॉन फिलेंडर की बुधवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस बात की पुष्टि खुद पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट कर की है.

Vernon Philander
Vernon Philander

हैदराबाद :साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी वर्नन फिलेंडर के छोटे भाई की केप टाउन में गोली मार कर हत्या कर दी गई है. उनका नाम टाइरॉन फिलेंडर था और उनकी उम्र 32 थी.

साउथ अफ्रीका की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टाइरॉन बुधवार को अपने पड़ोस में पानी डिलीवर करने गए थे तब उनको गोली मारी गई थी. उनका परिवार अपने यॉर्क में धुलाई कर रही थी तब उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी. अभी भी गुनहगार की पहचान नहीं की जा सकी है.

वर्नन ने इस खबर की पुष्टी ट्विटर के जरिए की थी और उन्होंने अपने परिवार के लिए प्राइवेसी की गुहार लगाई थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मैं इस बात की पुष्टी करता हूं और चाहता हूं कि मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान किया जाए. आपके प्यार और सहारे के लिए शुक्रिया.

उन्होंने ये भी बताया कि इस बारे में ज्यादा न सोचें क्योंकि इस बारे में उनके पास अब तक कोई सबूत नहीं है.

बयान में लिखा गया- हमारा परिवार के एक मर्डर के दुख से गुजर रहा है. मैं इस मुश्किल समय में अपने परिवार की प्राइवेसी के सम्मान की मांग करता हूं. ये मामला अब पुलिस के हाथों में है और हम मीडिया से मांग करना चाहते हैं कि वे इस जांच में पुलिस को स्पेस दें. टाइरॉन हमेशा हमारे दिल में रहेगा. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे.

वर्नन फिलेंडर

फिलेंडर ने इसी साल जनवरी में संन्यास की घोषणा की थी, वो साउथ अफ्रीका टेस्ट टीम के अहम खिलाड़ी थे जो टीम के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक रहे हैं.

उन्होंने 64 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 224 विकेट्स लिए हैं. उन्होंने 30 वनडे और 7 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और दोमों फॉर्मेट में मिला कर 45 विकेट्स लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details