दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

श्रीसंत के घर में लगी आग, कमरा हुआ जल कर राख

आग लगने के वक्त श्रीसंत का परिवार घर में मौजूद था लेकिन आग के कारण क्रिकेटर के परिवार को कोई नुकसान नहीं हुआ.

By

Published : Aug 24, 2019, 11:41 AM IST

Updated : Sep 28, 2019, 2:22 AM IST

SREESANTH

कोच्चि :भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार गेंदबाज श्रीसंत के केरल स्थित घर में शनिवार की सुबह को आग लग गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबह 2 बजे इडापल्ली रेसिडेंस में ग्राउंड फ्लोर पर आग लगी थी. इस आग के कारण हालांकि किसी को नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन घर का एक कमरा जल कर पूरी तरह राख हो गया.

जब आग लगी तबश्रीसंत की पत्नी, बच्चे और दो नौकर घर के पहले माले पर थे. दमकल के कर्मचारियों ने कांच के दरवाजे को तोड़ कर घर में प्रवेश किया और श्रीसंत के परिवार को घर से बाहर निकलने में मदद की.

श्रीसंत का परिवार
आपको बता दें कि बीसीसीआई ने श्रीसंत पर से आजीवन प्रतिबंध हटा कर सात साल का बैन घोषित कर दिया है. आपको बता दें कि वे उनकी ये सजा अगले साल सितंबर में पूरी कर लेंगे. 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में उनको बीसीसीआई ने बैन किया था.

यह भी पढ़ें- INDvWI : रहाणे के बाद जडेजा के अर्धशतक से भारत का स्कोर हुआ और भी मजबूत

बैन लगने के बाद वे एक्टर बन गए थे. उन्होंने हिंदी फिल्म अक्सर में काम भी किया था और एक मलयालम फिल्म टीम 5 में भी एक्टिंग कर चुके थे. इतना ही नहीं वे कई रिएलिटी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं. उन्होंने एक खिलाड़ी एक हसीना, बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी आदि में हिस्सा लिया था. साथ ही वे भाजपा से भी जुड़े थे. हालांकि केरल असेंबली के चुनाव में हार गए थे.

Last Updated : Sep 28, 2019, 2:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details