दिल्ली

delhi

इंग्लैंड के इस दिग्गज तेज गेंदबाज को लगी घुटने में चोट

By

Published : May 13, 2019, 8:42 PM IST

जेम्स एंडरसन को एक काउंटी मैच के दौरान घुटने में बॉल लगने से चोट लग गई. लंकाशायर के कोच ग्लेन चैपल ने कहा है कि, ' गेंद काफी तेजी से एंडरसन के घुटने पर लगी. मैं कह नहीं सकता लेकिन इतना जरूर है कि उन्हें अगले कुछ दिनों तक इस चोट से तकलीफ होगी.'

England cricket team

लंदन: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन एक काउंटी मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं. एंडरसन के काउंटी क्लब लंकाशायर के कोच ग्लेन चैपल ने कहा है कि एंडरसन को अगले कुछ दिन तकलीफ में गुजारने होंगे.

जेम्स एंडरसन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वनडे कप सेमीफाइनल मैच के दौरान हैम्पशायर के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान जेम्स फुलर का एक शॉट एंडरसन के घुटने पर जा लगा. इससे वह मैदान छोड़ने पर मजबूर हुए.

चैपल ने कहा, "गेंद काफी तेजी से एंडरसन के घुटने पर लगी. मैं कह नहीं सकता लेकिन इतना जरूर है कि उन्हें अगले कुछ दिनों तक इस चोट से तकलीफ होगी. फिजियो उनकी हालत का जायजा लेगा."

जेम्स एंडरसन

एंडरसन अब वनडे क्रिकेट नहीं खेलते और इस कारण इस महीने शुरू हो रहे विश्व कप के लिहाज से इंग्लैंड टीम को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है.

एंडरसन अब जुलाई में आयरलैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के लिए खेलते दिखेंगे. इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली ऐतिहासिक एशेज सीरीज में हिस्सा लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details