दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

धोनी ने अपनी बिजनस क्लास की सीट इकोनॉमी के यात्री को दी

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ यूएई के लिए रवाना होते वक्त महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर अपने विनम्र स्वाभाव का परिचय दिया.

By

Published : Aug 22, 2020, 9:36 PM IST

धोनी
धोनी

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय करियर में मैदान के अंदर और बाहर अपने प्रदर्शन से और जमीन से जुड़े व्यवहार से कई लोगों के दिल जीते हैं. उनके विनम्र स्वाभाव का एक और नमूना हाल ही में देखने को मिला जब धोनी आईपीएल के 13वें सीजन के लिए अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना हो रहे थे.

उन्होंने अपनी टीम के साथी को अपनी बिजनस क्लास की सीट थी और उससे इकॉनोमी क्लास की सीट ले ली. धोनी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उस यात्री के पैर इकॉनोमी क्लास की सीट के हिसाब से काफी लंबे थे.

जॉर्ज नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक इसका एक वीडियो अपलोड किया. ये शख्स चेन्नई सुपर किंग्स का ही सदस्य लग रहा था. वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के टीम के साथियों के साथ बात करते दिखाई दे रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी

ट्वीट में लिखा है, "एक इंसान जिसने सब कुछ देखा हो, क्रिकेट में सब कुछ किया हो, वो आपसे कहे कि आपके पैर काफी बड़े हैं आप मेरी सीट (बिजनस क्लास) में बैठ जाएं, मैं इकॉनोमी में बैठ जाऊंगा. कप्तान मुझे कभी हैरान करने से बाज नहीं आते."

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

धोनी ने 15 अगस्त को सोशल मीडिया के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा कर दी थी.

हालांकि धोनी आईपीएल में खेलेंगे और चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details