दिल्ली

delhi

कोविड-19 की वैक्सीन क्रिकेट को सामान्य स्थिति में वापस ले आएगी : गांगुली

By

Published : May 30, 2020, 10:13 PM IST

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि जब वैक्सीन आ जाएगी तो ये जिंदगी सामान्य होगी, जैसे की आप बीमार होते हो तो दवाई ले लेते हो और ठीक हो जाते हो.

former Indian captain Sourav Ganguly
former Indian captain Sourav Ganguly

नई दिल्ली : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि अगर कोरोनावायरस की वैक्सीन मिल जाती है तो क्रिकेट छह से सात महीनों में अपनी पुरानी स्थिति में लौट आएगा. इस महामारी के कारण खेल मार्च के मध्य से ही बंद है.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

छह-सात महीने बाद हर चीज सामान्य हो जाएगी

गांगुली ने एक एप पर ऑनलाइन लेक्चर में कहा, "ये ऐसी चीज है जिसने पूरे विश्व को हिला दिया है."

उन्होंने कहा, "हमारे पास इसके लिए वैक्सीन नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि जब वैक्सीन आ जाएगी उसके छह-सात महीने बाद हर चीज सामान्य हो जाएगी. हमारे अंदर गजब की प्रतिरोधक क्षमता है और मुझे लगता है कि क्रिकेट सामान्य स्थिति में आ जाएगा."

खिलाड़ी और स्टाफ के टेस्ट होंगे

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने कहा, "हां, कार्यक्रम में कुछ बदलाव होंगे, लेकिन मुझे लगता है कि विश्व क्रिकेट--बीसीसीआई, आईसीसी सभी क्रिकेट को सामान्य स्थिति में देखना चाहते हैं." गांगुली ने कहा कि खिलाड़ी और स्टाफ के टेस्ट होंगे और ये खेल के बीच में नहीं आएंगे.

कोविड - 19

उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग तरह के टेस्ट और मेडिकल एक्जामिनेशन होंगे और मैं इसे खेल के बीच में आते हुए नहीं देखता हूं. जब वैक्सीन आ जाएगी तो ये जिंदगी सामान्य होगी, जैसे की आप बीमार होते हो तो दवाई ले लेते हो और ठीक हो जाते हो."

ABOUT THE AUTHOR

...view details