दिल्ली

delhi

कोविड-19 : सरे ने डी आर्शी शॉर्ट और शादाब का अनुबंध रद किया

By

Published : May 2, 2020, 2:53 PM IST

शादाब खान और डी आर्शी शार्ट ने काउंटी क्रिकेट क्लब सरे के साथ जारी अपने करार को रद कर दिया है. इनके बीच ये करार आपसी सहमति से रद हुआ है.

Surrey

लंदन : कोविड-19 महामारी के कारण टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद इंग्लिश काउंटी क्रिकेट क्लब सरे ने पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डी आर्शी शार्ट के साथ अपना अनुबंध खत्म कर लिया है.

अनुबंध को खत्म करने का फैसला किया गया

सरे ने इससे पहले, काउंटी चैंपियनशिप के पहले सात राउंड स्थगित होने के बाद माइकल नेसर के साथ भी अपने अनुबंध को खत्म कर लिया था.

क्लब ने एक बयान में कहा, "टी 20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद और मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए आपसी सहमति के आधार पर खिलाड़ियों के अनुबंध को खत्म करने का फैसला किया गया."

डी आर्शी शार्ट

सरे के क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कहा, "मैं शादाब खान और शॉर्ट समेत उनकी मैनेजमेंट कंपनियों को शुक्रिया कहना चाहता हूं. उन्होंने मौजूदा हालात को समझा और हमें समर्थन दिया. इंग्लैंड में हालात को देखते हुए खिलाड़ियों और क्लब के लिए ये सबसे अच्छा फैसला है."

इन खिलाड़ियों का क्लब के साथ करार हुआ रद

नाथन लायन

कोविड 19 के कारण इंग्लैंड एंड वेल्स में सभी प्रकार की क्रिकेट की क्रिकेट गतिविधियां एक जुलाई तक के लिए स्थगित हैं. इससे पहले ऑफ स्पिनर नाथन लायन को 2020 सीजन के लिए हेम्पशायर क्रिकेट क्लब से जुड़ना था. लेकिन कोरोनावायरस के कारण सभी घरेलू मैचों को 28 मई तक के लिए रद कर दिया गया है. इसलिए अब लायन और हेम्पशायर ने आपसी सहमति के आधार पर इस सीजन के लिए करार को रद कर लिया है. वहीं भारतीय टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का ग्लोसेस्टरशायर के साथ और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज माइकल नेसेर का सरे के साथ किया गया करार रद हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details